Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मौसम में पुनः परिवर्तन होगा, 2 दिन बाद गरज और चमक के साथ होगी बारिश

यूपी में मानसून अब पूरी तरह से विदा हो गया है। विदा होने से पहले इतनी अच्छी बरसात हुई कि लग रहा था कि अक्टूबर में ही ठंड हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक बार फिर, लोगों को गर्मी की कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है।

weather-will-change-again-in-up-after-two-days

रात में ठंडी हो सकती है, लेकिन दिन की तेज गर्मी लोगों को पसीना बहा रही है। लोग इस गर्मी में आराम की तरफ देख रहे हैं। मौसम विभाग ने दो दिनों में फिर से यूपी में बारिश की उम्मीद दिलाई है।

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश में 15 से 17 अक्टूबर के बीच गरज-चमक के साथ कहीं-कहीं, कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। कुछ स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका जताई गई है।

आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी इलाकों के आस-पास, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से आगामी 24 घंटों के दौरान मध्य पाकिस्तान के एक चक्रवाती क्षेत्र का निर्माण हो रहा है।

इस चक्रवाती दबाव के चलते, 15-17 अक्टूबर के बीच प्रदेश के मौसम पर प्रभाव होने की संभावना है। राज्य में मानसून का विदाई इसके साथ ही अब सर्दी के आगमन का संकेत देने लगा है। रात को और सुबह हल्की ठंडक महसूस हो रही है, जिससे लोगों को आराम मिल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad