Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर सहित इन जिलों में भारी वर्षा की संभावना, और बिजली गिरने का भी खतरा है...

2 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में भारी बरसात की संभावना है। इस दौरान, पूर्वी उत्तर प्रदेश के बजाय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अधिक जगहों पर बरसात की आशंका है। पूर्वांचल में कुछ स्थानों पर भारी बरसात और गरजते बादलों के साथ-साथ बिजली गिरने का खतरा भी है।

up-heavy-rain-alert-news

इसके साथ ही पश्चिमी यूपी में भी इस अवधि में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बरसात की उम्मीद है। कौशाम्बी, प्रयागराज, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर और आसपास क्षेत्रों में भारी वर्षा होने की संभावना है।

इसके साथ ही, बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, और मिर्जापुर जिलों में बादल गरजने और बिजली गिरने की भी संभावना है। सोमवार को चंदौली, वाराणसी, संत रविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर, और उन्नाव जिलों में भी बिजली गिरने की उम्मीद जताई गई है। इसके अलावा, आजमगढ़, कानपुर नगर, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या, और उनके आसपास के इलाकों में भी बादल गरजने और बिजली गिरने के आसार हैं।

इसी तरह, 3 अक्टूबर को भी प्रदेश में कई जगहों पर बरसात की संभावना है। तीन अक्टूबर को पश्चिमी यूपी में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ बरसात की संभावना है, जबकि पूर्वी यूपी में इस दौरान अधिकांश जगहों पर बरसात होने की उम्मीद है। इसके साथ ही, कुछ जगहों पर बादल गरजने और आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है। इस अवधि में कई जिलों में भारी बरसात की भी चेतावनी दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad