Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Ghazipur News: 3 जोड़ी ट्रेनें परिवर्तित रेल मार्ग से गुजरेंगी

बुढ़वल-सीतापुर क्षेत्र में स्थित बुढ़वल-सुधिया मऊ स्टेशनों के बीच दोहरीकरण कार्य प्रगट है। 15 अक्टूबर तक प्री-नॉन इंटरलॉक और 16 से 19 अक्टूबर तक नॉन इंटरलॉक कार्य होने वाला है। इसके परिणामस्वरूप, कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। कई अन्य ट्रेनें नए मार्ग से चलाई जाएंगी। इनमें से तीन जोड़ी ऐसी हैं जो गाजीपुर सिटी से शुरू होकर चलाई जाएगी।

three-pairs-of-trains-will-pass-through-parivartan-rail-route

हाजीपुर मंडल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेद्र कुमार के मुताबिक, बरौनी से 19 अक्टूबर तक चलने वाली बरौनी-नई दिल्ली विशेष गाड़ी का मार्ग बदलकर छपरा-गाजीपुर सिटी-वाराणसी-बनारस-प्रयागराज-कानपुर सेंट्रल के रास्ते से चलाए जाएगा।

इसी तरह, वापसी में नई दिल्ली से 18 अक्टूबर तक उसी रास्ते से आएगी। दरभंगा से 19 अक्टूबर तक चलने वाली दरभंगा-नई दिल्ली विशेष गाड़ी का मार्ग बदलकर छपरा-गाजीपुर सिटी-वाराणसी-बनारस-प्रयागराज-कानपुर सेंट्रल के रास्ते से चलाए जाएगा। जबकि नई दिल्ली से वापसी में यह ट्रेन 20 अक्टूबर तक उसी रास्ते से चलाई जाएगी। 

दरभंगा से 14, 17 और 18 अक्टूबर को चलने वाली दरभंगा-नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का मार्ग बदलकर छपरा-गाजीपुर सिटी-वाराणसी-बनारस-प्रयागराज-कानपुर सेंट्रल के रास्ते से चलाए जाएगा। जबकि वापसी में नई दिल्ली से 17 और 18 अक्टूबर को चलने वाली यह ट्रेन उसी रास्ते से चलाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad