Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले के चर्चित लेखपाल जनक यादव के साथ, 13 लेखपालों को स्थानांतरण

गाजीपुर जिले के जिलाधिकारी आर्यका अखौरी के निर्देशानुसार, मुख्य राजस्व अधिकारी ने 13 लेखपालों को स्थानांतरित करके उनके कार्य क्षेत्र में परिवर्तन किया है। इसमें 11 लेखपालों का प्रशासनिक आधार पर स्थानांतरण है, और दो को स्व-अनुरोध के आधार पर स्थानांतरित किया गया है।

three-accountants-including-famous-accountant-janak-yadav-got-transferred

कासिमाबाद तहसील के सिंगेरा गाँव और कई अन्य गाँवों में तैनात लेखपाल जनक यादव पर कई शिकायतें थीं। इस पहले हुए मामले में, अखिल भारतीय गोड़ महासभा के सदस्यों ने धन उगाही और दुर्व्यवहार के आरोप में लेखपाल जनक यादव के खिलाफ फेफड़ा गाँव के मामले में तहसील क्षेत्र में धरना प्रदर्शन किया और घंटों तक हंगामा मचाया था।

लेखपाल के कार्यप्रणाली से परेशान कई व्यक्तियों ने उच्चाधिकारियों को पत्र लिखकर रिश्वतखोरी का आरोप लगाया था। इस शिकायत के आधार पर, जनक यादव के खिलाफ प्रतिकूल प्रवृत्ति की भी रिपोर्ट दी गई थी। कासिमाबाद तहसील से जनक यादव सहित तीन लेखपालों को स्थानांतरित किया गया है, जबकि चार नए लेखपाल कासिमाबाद तहसील में स्थानांतरित होकर आए हैं।

कासिमाबाद से स्थानांतरित होने वाले लेखपालों के संबंध में, चर्चा का केंद्र बने लेखपाल जनक यादव को सैदपुर, नीलम संजीव रेड्डी को जमानिया, और उमेश कुमार बिंद को सदर तहसील में नियुक्त किया गया है। साथ ही, सदर तहसील से द्वारिका प्रसाद, अनुप कुमार सिंह, मुहम्मदाबाद से नरेंद्र कुमार, और आशुतोष कुमार जेलियान को कासिमाबाद तहसील में नियुक्त किया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad