Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सड़क हादसे में बाइक सवार बहन की मौके पर मौत, जबकि भाई घायल

थाना क्षेत्र के श्रीगंज गांव के पास बुधवार की देर शाम, एक तेज रफ्तार पिकअप ने पीछे से बाइक में धक्का मार दिया। इस हादसे में बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद, चालक पिकअप ले कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और घायल का मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में उपचार जारी है।

sister-riding-a-bike-died-in-a-road-accident-brother-injured

रामपुर माझा थाना क्षेत्र के खानकाह कला गांव में रहने वाली मीरा देवी (45) अपने भाई सुनील के साथ बाइक पर अपने मायके जा रही थीं। जब वे श्रीगंज दुर्गा मंदिर के पास पहुंची, तो एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को पीछे से मारा, जिसके कारण भाई-बहन दोनों बाइक से सड़क पर गिर गए। इस हादसे के बाद, पिकअप चालक फरार हो गया। आसपास के लोगों ने तुरंत दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मायके और ससुराल वाले भी अस्पताल पहुंचे।

इलाज के दौरान, रात के ठीक बाद, महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला के भतीजे दीपक ने पिकअप चालक के खिलाफ तहरीर दी। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप चालक की तलाश की जा रही है, और मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad