Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

NH124D: सैदपुर से सादात होते हुए मरदह तक बनेगा हाइवे, जल्द ही मुआवजा वितरण कार्य शुरू होगा

सादात होते हुए गाजीपुर के सैदपुर से मरदह तक बनने वाले एनएच 124डी (NH124D) मार्ग पर स्थित सादात नगर के कई गाटा संख्याओं की जमीनों की सीमांकन और नापी के लिए अपर जिलाधिकारी (भू/राजस्व) आशीष कुमार मिश्रा और जखनियां तहसीलदार धूर्वेश कुमार मौके पर पहुंचे। इन अधिकारियों के मार्गदर्शन में, विभागीय कर्मचारियों की टीम ने विभिन्न गाटा क्षेत्रों से जुड़े क्षेत्रों की जमीनों का समीक्षा, अनुसंधान, और मापन किया।

sdm-arrived-to-demarcate-the-lands-for-the-proposed-nh-124d

संबंधित व्यक्तियों को आश्वासन दिया गया कि समयानुसार उचित कीमतों पर भुगतान किया जाएगा। जमीन के सीमांकन के दौरान संबंधित भवन के मालिक और बाजार के लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे। लोगों में यह उत्साह था कि उनकी जमीन निर्माण कार्यों के तहत कैसे गिनी जा रही है।

सीआरओ आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि इस हाइवे निर्माण के लिए अब तक दो हजार से अधिक भूमि स्वामियों को उनकी जमीन के बदले लगभग 135 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया गया है। मुआवजा वितरण का कार्य शीघ्र ही पूरा किया जाएगा ताकि सड़क निर्माण कार्य जल्द से जल्द शुरू किया जा सके।

वर्तमान में नवंबर तक मुआवजा वितरण की उम्मीद जताई जा रही है। इस अवधि में सीआरओ के वरिष्ठ सहायक सुनील कुमार, कानूनगो दिनेश कुमार, लेखपाल रमाशंकर सिंह, सर्वेयर सहित कई लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad