Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

महर्षि विश्वामित्र स्वशासी मेडिकल कॉलेज, गाजीपुर में मैगनेस 2023 के साथ धूमधाम से मनाया गया

महर्षि विश्वामित्र स्वशासी मेडिकल कॉलेज, गाजीपुर में मैगनेस-2023 का एक भव्य आयोजन हुआ। मैगनेस-2023 को दो चरणों में आयोजित किया गया, पहले चरण में खेलकूद प्रतियोगिताएं जैसे कि फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉलीवॉल, शतरंज, जैबलिंग थ्रो, क्रिकेट, आदि हुईं। दूसरे चरण में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ।

maharshree-vishwamitra-autonomous-state-medical-college-ghazipur

जिसमें गायन, नृत्य, और क्विज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राएं उत्साह से भाग लिया। कल्चरल प्रोग्राम में एक फैशन शो भी हुआ, जिसमें मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राएं ने रैम्प पर अपनी शैली दिखाई। स्टार नाइट के आयोजन में, मुंबई के दो प्रमुख गायकों ने अपने गानों से सभी को मोहित कर दिया।

विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कार का सम्मान मेडिकल कॉलेज के प्रमुख प्रोफेसर डॉ. आनंद कुमार मिश्रा ने किया। स्नेहा जैन को पहले पुरस्कार के रूप में 11 हजार रुपये मिले, दूसरे पुरस्कार के रूप में तुषार मित्तल को 51 सौ रुपये मिले, और तीसरे पुरस्कार के रूप में स्नेहा विश्वकर्मा को 31 सौ रुपये का पुरस्कार मिला।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रमुख प्रोफेसर डॉ. आनंद मिश्रा ने बताया कि खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रमों से छात्र-छात्राओं का समृद्धिकरण होता है, खेलकूद से शरीर स्वस्थ रहता है और स्वस्थ व्यक्ति ही अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर सकता है। उन्होंने खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने वाले सभी मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं और आयोजक प्रथम बैच-2021 को बधाई देते हुए कहा कि आपने अपने परिश्रम के बल पर इस तरह के कार्यक्रमों को आयोजित करके एक अच्छा संदेश दिया है, जिससे आने वाले छात्र-छात्राएं सबक सीखेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad