Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बेहतरीन ड्रीम 11 टीम तैयार कैसे करें, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11 की जानकारी

India vs Pakistan world cup 2023: भारत और पाकिस्तान का मैच आज, अर्थात् 14 अक्टूबर को, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों ने अब तक दो-दो मैच जीते हैं, लेकिन भारत का वर्ल्ड कप में बाबर आजम की टीम के खिलाफ अद्वितीय रिकॉर्ड है, और वह उनके खिलाफ आमने-सामने के रिकॉर्ड में 8-0 से आगे जाना चाहेगा।

india-vs-pakistan-world-cup-2023-dream11-team-today

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को आशा है कि वनडे फॉर्मेट के दूसरे नंबर बल्लेबाज शुभमन गिल फिट हो गए हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वापसी करेंगे। गिल ने हाल ही में डेंगू बुखार के कारण 2023 के पहले दो मैच नहीं खेले थे। इशान किशन, गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज, उनकी जगह पर खेल सकते हैं। भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को भी विचार के लिए जारी रखने का विकल्प हो सकता है, जो रविचंद्रन अश्विन से आगे है।

इस बीच, हमें पाकिस्तान से वही अदम्य संघर्ष बरकरार रखने की उम्मीद है, जिन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में हैदराबाद में वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड की पीछा करते हुए श्रीलंका को हराया था। हालांकि मोहम्मद वसीम, जो पिछले मैच में चार विकेट लेकर महंगे साबित हुए थे, की जगह अनुभवी हसन अली को वापस बुलाने की दौड़ में शामिल हो सकते हैं।

जानें पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम का पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छा माना जाता है। इस मैदान पर बल्लेबाज अधिक रन बना सकते हैं। इस पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। यहां क्रिकेट मैचों में उच्च स्कोरिंग देखने को मिलता है। वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच इसी पिच पर खेला गया था, जिसमें न्यूजीलैंड ने 283 रनों का लक्ष्य मात्र 36.2 ओवर में हासिल किया था।

भारत बनाम पाकिस्तान: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की पूर्वानुमाना

  • विकेटकीपर: केएल राहुल, मोहम्मद रिजवान
  • बल्लेबाज: विराट कोहली, रोहित शर्मा, अब्दुल्ला शफीक
  • ऑलराउंडर: रवींद्र जड़ेजा, हार्दिक पंड्या
  • गेंदबाज: जसप्रित बुमरा, कुलदीप यादव, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ

भारत बनाम पाकिस्तान: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की संभावित टीम

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन/शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज।

पाकिस्तान: अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, हसन अली/मोहम्मद वसीम, हारिस रऊफ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad