Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

झमाझम बारिश ने नगर पालिका की पोल खोल दी, शहर की सड़कें जलमग्न

गाजीपुर में लोग बारिश की अभाव के कारण परेशान थे, वहीं आज दोपहर को हुई झमाझम बारिश ने उनके चेहरों पर मुस्कान लाई। बारिश के आने से किसानों की उम्मीद भी बढ़ गई है, और इसी बारिश ने नगर पालिका की पोल भी खोल दी। इसके परिणामस्वरूप, पूरे शहर में आज की बारिश का पानी जलजमाव के रूप में दिखाई दिया।

heavy-rain-exposed-the-municipality-in-ghazipur

इस झमाझम बारिश ने लोगों को बेतहासा गर्मी से राहत दिलाई है। जिले में हुई बारिश से लोगों को गर्मी से काफी हद तक आराम मिला, लेकिन बारिश के कारण कुछ स्थानों पर जलभराव और कीचड़ के कारण कुछ परेशानी भी हो रही है। आसमान में घने बादल छाए हुए हैं।

दोपहर की झमाझम बारिश के बाद, शहर की सभी सड़कें जलमग्न हो गईं और आवागमन प्रभावित हुआ। शहर के महुआबाग, मिश्र बाजार, लंका, कचहरी क्षेत्र, और अन्य प्रमुख सड़कों में भी जलमग्नता देखी गई। वहीं, कोतवाली, विकास भवन, और कई सरकारी कार्यालयों में भी जलजमाव देखा गया।

शनिवार के दोपहर की झमाझम बारिश ने नगर पालिका की पोल खोल दी है। शहरी क्षेत्र की जाम नालियों के कारण, लगभग सभी मोहल्लों में जल जमाव हो गया है। इस समय, बारिश के कारण पिछले कुछ दिनों से उमस भरी गर्मी से परेशान रहने वाले शहर के लोगों को आराम की खुशबू मिली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad