Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

यूपी के अंडर-17 टीम में गाजीपुर के हर्षित यादव का चयन हुआ, खिलाड़ी कॉम्पिटिशन के लिए रवाना

गाजीपुर के सुहवल ब्लाक क्षेत्र में रहने वाले हर्षित यादव का चयन यूपी के अंडर-17 वॉलीबॉल चैम्पियनशिप के लिए हुआ है, जो पांच दिनों तक जम्मू-कश्मीर में 31 अक्टूबर से 4 नवंबर तक चलेगा। इसकी जानकारी आते ही, खिलाड़ियों के साथ-साथ जिले के लोगों में उत्साह का वातावरण फैल गया।

harshit-selected-in-up-under-17-team-ghazipur-news

इस चैम्पियनशिप में देशभर से स्कूली टीमें शामिल होंगी। अपने चयन के संदर्भ में, हर्षित यादव ने बताया कि यह उसके लिए एक गर्वनिय अवसर है। उसने यह भी कहा कि वह टीम के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके टीम को विजेता बनाने के लिए पूरी कोशिश करेगा। उसने यह भी जताया कि समूचे टीम के खिलाड़ियों का उत्साह उच्च है।

चयनित हर्षित यादव ने बताया कि उसकी इच्छा है कि सीनियर राष्ट्रीय भारतीय टीम में खेलकर वह देश का नाम रोशन करे। यह जानकारी है कि कुछ महीने पहले हर्षित को प्रदेश की सबसे जूनियर राष्ट्रीय वॉलीबॉल टीम में चुना गया था।

कोच कमलेश सिंह टुन्ना ने बताया कि यह उद्यमशील खिलाड़ी ने अब तक कई पदक जीते हैं और अपने प्रदर्शन से टीम को जीत भी दिलाई है। कोच ने बताया कि उसका चयन हाल ही में मेरठ में आयोजित राज्य स्तरीय चैम्पियनशिप में उसके उत्कृष्ट खेल के आधार पर हुआ है। उसने बताया कि वर्तमान में वह कक्षा 9 में पढ़ाई कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad