Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदा, मौत, कोचिंग के लिए आई थी सैदपुर, मारपीट से थी नाराज

बॉयफ्रेंड के साथ हुए बर्बर हमले और तकरारों से नाराज एक छात्र ने सोमवार को दोपहर में सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। जब पास से गुजर रहे लोगों ने युवती की क्षति हुई शव को देखा, तो उन्होंने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

girl-student-jumped-in-front-of-train-in-saidpur-ghazipur

उसके बाद, मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के बैग से मिले आधार कार्ड का उपयोग करके पहचान की, और घटना की सूचना परिजनों और जीआरपी को दी। थोड़ी देर बाद, पहुंचे परिजन के साथ, जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

ध्यान दें कि सैदपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली (22) वर्षीय रसूलपुर गांव निवासी ने सोमवार को भी रोज़ की तरह अपने घर से कोचिंग के लिए निकला था। कोचिंग से लौटते समय, सादात बस स्टैंड के पास सैदपुर नगर में इशिता और उसके बॉयफ्रेंड के साथ कुछ युवकों के बीच मारपीट हो गई। 

उस दौरान, जब उसने खुद को घेरते और पीटते हुए देखा, उसका अज्ञात बॉयफ्रेंड तत्पश्चात् मौके से भागा। कुछ ही देरों में, वह बॉयफ्रेंड से नाराज हो गई। इसके बाद, बॉयफ्रेंड ने उसे समझाने के बाद, दोनों ने बाइक पर सवार होकर मौके से दूर चला गया। इस दौरान, मौके पर मौजूद भीड़ में से कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में इशिता बार-बार अपने अज्ञात बॉयफ्रेंड से यह कहती हुई दिखी जा रही है कि तुम मौके से क्यों भाग गए थे, और उसने पूछा कि तुमने उसे क्यों नहीं मारा। इस घटना के लगभग 1 घंटे बाद, इशिता ने सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इशिता के पिता, विजय कुमार, दिल्ली में इलेक्ट्रिकल मैकेनिक का काम करते हैं। 

इस दुखद स्थिति में, मृतक इशिता दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ी थी। उसने बीएससी की पढ़ाई पूरी की और अब कंप्यूटर कोर्स की कोचिंग कर रही थी। घटना की खबर सुनने के बाद से ही उसकी मां, पूजा, रो-रोकर बहुत दुखी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad