Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा के भाई सहित 2 लोगों पर जानलेवा हमला, गांव में पुलिस तैनात

गाजीपुर जिले के एक गांव में, कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ, दो युवकों ने छेड़खानी की। प्रतिरोध करने पर, दोनों आरोपियों के साथ लाठी-डंडा लेकर करीब 11 हमलावरों ने छात्रा के चचेरे भाई सहित दो लोगों पर जानलेवा हमला किया। जब तक पुलिस और परिवार मौके पहुंचे, तब तक हमलावर फरार हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और घायल युवक की तहरीर पर पुलिस ने आठ नामजदों और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। एक को हिरासत में लिया गया है। गांव में तनाव के मद्देनजर पुलिस बल तैनात है।

girl-student-brother-including-two-people-brutally-beaten-after-protest

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में निवासी एक छात्रा प्रतिदिन साइकिल से लगभग पांच किलोमीटर दूर स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। पीड़ित छात्रा शाम को कोचिंग से पढ़ाई करके साइकिल पर घर लौट रही थी। कुछ दूरी पर, एक दूसरे समुदाय के दो युवक खड़े थे और छात्रा के पहुंचते ही वे छेड़खानी करने लगे।

तब अचानक छात्रा के चचेरे भाई ने छेड़खानी कर रहे दोनों युवकों पर ध्यान दिया और उसने इसका विरोध किया। इस पर दोनों युवक मौके से तुरंत भाग गए। थोड़ी ही देर बाद, ये दोनों छात्रा के चचेरे भाई सहित करीब 11 और लोगों के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर गांव के बाहर पहुंचे और वहां घात लगाने लगे। जैसे ही चचेरा भाई बहन को लेकर गांव पहुंचा, उस पर हमला कर दिया।

इस परिवार के एक युवक ने दौड़कर धटना स्थल तक पहुँचा और बचाव का काम शुरू किया। तब तक हमलावरों ने उसे बेरहमी से पीट दिया। गाँव के लोग मौके पर पहुँचे, जिस पर हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। परिजन ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया, जहां स्थिति गंभीर है।

पुलिस ने घायल युवक की तहरीर पर आठ आरोपियों और तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। तनाव के माहौल को देखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देशों के अनुसार गांव में एक उप-निरीक्षक और दो पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। प्रभारी निरीक्षक महेश पाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर एजाज, शमशाद, काशिक, शाजिद, आसिफ, अफताब, बेचन, और राजा के खिलाफ नामजद और तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad