Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली

गाजीपुर जिले के दो विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को एक युवती ने अपनी जान गवा ली, ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की। साथ ही, एक अधेड़ को भी एक ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने इन दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस घटना के बाद, परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

girl-commits-suicide-by-jumping-in-front-of-train-in-ghazipur

अपने बॉयफ्रेंड के साथ हुई मारपीट और झगड़े से नाराज छात्रा ने सोमवार की दोपहर में सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। जब पास से गुजर रहे लोगों ने युवती का क्षत-विक्षत शव देखा, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा के बैग से मिले आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान की और इसके बाद घटना की सूचना परिजनों और जीआरपी को दी। थोड़ी देर बाद पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में, जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर पचरासी निवासी सीता (26) दोपहर के लगभग एक बजे सैदपुर ग्रामीण बैंक के पीछे रेलवे ट्रैक के पास पहुंची और इधर-उधर टहलने लगी। लोग समझ पाए तब तक, जब ट्रेन आती ही, सीता ने सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना ट्रेन चालक द्वारा सैदपुर स्टेशन मास्टर धीरेंद्र कुमार को दी गई। स्टेशन मास्टर ने जीआरपी थाने को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, शहर कोतवाली क्षेत्र के सुखदेवपुर गांव के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से नोनहरा होने वाले खालिसपुर निवासी मुनीब सिंह यादव (54) की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद, परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad