Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर शहर में कपड़ों की दुकान में भयंकर आग लगी, जिससे लाखों का माल खाक

नवरात्रि के कारण शहर की सड़कों पर भारी भीड़ के बीच, सोमवार की रात, कपड़ों और साड़ी की दुकान में एक भयंकर आग लग गई। इससे दुकान में रखे सभी कीमती सामान केवल राख हो गई हैं।

shahar-me-kapde-ki-dukaan-me-lagi-aag

आग लगते ही, आस-पास के लोग एकजुट हो गए और काबू पाने के लिए घंटों तक मेहनत की। लोगों ने फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी। दमकल सहित अग्निशमन दस्ता भी तत्परता से पहुंची। पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी भी तत्परता से मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड टीम ने लोगों के सहयोग से घंटों तक की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।

सूचना के अनुसार, शहर के बीचो-बीच प्रकाश टाकीज चौराहे के पास स्थित मातृश्री सिटी वियर में बीती रात एक बड़ी साड़ी और कपड़ों की दुकान में शॉर्टसर्किट के कारण आग लग गई। दुकान से धुआं उड़ते देखकर आसपास के लोगों में उत्तेजना फैल गई। तत्काल, लोगों ने घटना की सूचना दुकान के मालिक, पुल्लू श्रीवास्तव को दी और फायर ब्रिगेड को तत्परता से बुलाया।

dukan-me-lagi-aag

आग को नियंत्रित करने तक, दुकान में रखे लाखों रुपए के मूल्यवान कपड़े और साड़ियां जलकर धूल हो गईं। घटना के परिसर में बवाल मचा हुआ था। जनता के अनुसार, आग से 50 लाख से अधिक का नुकसान हो गया है। वहीं, मौके पर पहुंचे दुकान के मालिक ने दुनियादारी देखकर बहुत दुखी हो गए।

जब अग्निकांड की जानकारी मिली, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल सहित सभी व्यापारी नेता मौके पर पहुंचे। विनोद अग्रवाल ने बताया कि आग लगने से दुकान में रखे सभी सामान जलकर खाक हो गए हैं। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad