Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में ई-रिक्शा, बाइक, TV और इनवर्टर के साथ चोर की गिरफ्तारी

गाजीपुर। थाना कोतवाली और स्वाट/सर्विलांस की टीम ने बिन्दवलिया दुर्गा मन्दिर के पास से चोरों के गिरोह को पकड़ा। इस कार्रवाई में ग्राम अँधऊ, थाना कोतवाली, जनपद गाजीपुर में रहने वाले 1. सुल्तान जिनका असली नाम मुलायम और उसका पुत्र अंशु, जिनका उपनाम सुलेमान है, गिरफ्तार किए गए, साथ ही 02 अपचारी।

ghazipur-news-today-police-ne-chor-ko-dabocha

इनके कब्जे से चोरी की गई एक अनगिनत संख्या में आइटम्स में शामिल हैं: एक ई-रिक्शा, जिसमें नंबर प्लेट नहीं है, और एक मोटर साईकिल पल्सर जिसकी रजि0 यू0पी0 54 एक्स 5449 है, जिसका रंग लाल और काला है, एक और मोटर साईकिल हिरो सुपर स्प्लेंडर जिसकी रजि0 न0 यू0पी0 61 ए वी 7845 है, तथा 02 एल ई डी टीवी, 01 इनर्टर माइक्रोट्रेक, और 01 बैटरी बड़ी एक्साइड वाहन। ये सभी चोरी के आरोप में बरामद किए गए हैं।

उनके पास से एक .315 बोर का तमंचा और उसमें एक जिन्दा कारतूस .315 बोर को बरामद करने में काबू पाने में विशेष सफलता हुई। इन गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ नियमों के अनुसार अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। इन गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम और पता हैं: 1. सुल्तान, जिनका असली नाम मुलायम है, और उनका पुत्र सुलेमान, जो ग्राम अँधऊ, थाना कोतवाली, गाजीपुर में निवास करते हैं, तथा 02 अपचारी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad