Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में चल रही बस से नीचे गिरा खलासी, पिछले पहिए से कुचलकर हुई मौत

चुरामनपुर पुलिया के पास कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में, वेद बिहारी पोखरा - भड़सर मार्ग पर शुक्रवार को वाराणसी से रसड़ा जा रही एक यात्री बस से कुचलकर खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर बस का चालक कोतवाली में खड़ा कर फरार हो गया है। परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में चीख-पुकार मच गई।

ghazipur-news-driver-dies-after-being-crushed-by-bus

बिरनो थाना क्षेत्र के बिहरा गांव निवासी उमेश पांडेय (46) एक यात्री बस पर खलासी का काम कर परिवार का पालन-पोषण करते थे। उमेश पांडेय के पुत्र आकाश पांडेय ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि पिता उमेश पांडेय सुबह घर के काम से कासिमाबाद जाने के लिए निकले थे। वेद बिहारी पोखरा भड़सर मार्ग पर चुरमानपुर गांव के सामने पुलिया के पास पहुंचे, तब एक निजी बस से जो वाराणसी से रसड़ा जा रही थी, उसमें उनकी मौत हो गई।

गाँववालों ने सूचना दी कि पुलिस ने उमेश पांडेय की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह खबर सुनकर उनके गाँव बिहरा में शोक की लहर छाई। माता देवंती देवी, पत्नी रिंकू पांडेय, पुत्री खुशबू, काजल, राज और पुत्र आकाश को यह खबर सुनकर बहुत दुःख हुआ है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मृतक के पुत्र आकाश पांडेय के नाम पर बस और उसके चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बस कोतवाली परिसर में खड़ी है, जबकि चालक फरार है।

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि उमेश पांडेय, जो वाराणसी से रसड़ा की यात्रा के लिए बस में सफर कर रहे थे, वहां बस के गेट पर खड़े होकर सवारी को उतारते और चढ़ते समय गिर गए। उनकी गिरते ही बस का पिछला चक्का उनके सिर पर लगा और इससे वे घटनास्थल पर कुचल जाने से मौत हो गई। उमेश पांडेय अपने घर का एकमात्र कमाने वाले व्यक्ति थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad