Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह ने किया जनसंवाद, सुनी समस्याएं

गाजीपुर में बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कनुवान गांव के जूनियर हाई स्कूल के प्रांगण में ग्रामीणों से जनसंवाद करते हुए उनकी शिकायतें और समस्याएं सुनी।

वीरेंद्र सिंह

कार्यक्रम में स्वर्गीय कृष्णानंद राय के पुत्र पियूष राय समेत तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे। इस दौरान सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार गरीब कल्याण के अंत्योदय की भावना से कार्य कर रही है, ताकि देश को समृद्धि एवं आत्मनिर्भर बनाया जा सके। बताया कि किसान सोलर पंप के लिए आवेदन करें।

जिसमें सरकार की ओर से 70 प्रतिशत सब्सीडी दे रही है। उन्होंने गंगा किनारे पांच किलोमीटर के दायरे में प्राकृतिक खेती के लिए किसानों का आवाहन करते हुए कहा कि इस पर सरकार आर्थिक सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि जब देश का किसान समृध्द होगा तो भारत को आत्मनिर्भर बनाने का सपना पूरा होगा। इस मौके पर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए सांसद ने कहा कि पातालगंगा मंडी का कहीं अन्य स्थानांतरण नहीं होगा। वह भांवरकोल में ही अवस्थित रहेगा।

गंगा नदी पर बनने वाले पक्के पुल को लेकर हो रही भांतियों पर विराम लगाते हुए कहा कि मुहम्मदाबाद विधानसभा में जनसुविधाओं को ध्यान में रखते हुए पुल का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोटवां-लटटूडीह मार्ग का निर्माण पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय के नाम से होगा। 

इस मौके पर कनुआन गांव में पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय के नाम पर व्यायामशाला के लिए 10 लाख रुपए देने का वादा किया। कहा कि इसके लिए बजट अवमुक्त किया जा चुका है। इस मौके पर रवीन्द्र राय, दुर्गा राय, जितेन्द्र राय, विमलेश राय, उपेन्द्र नाथ राय, भगवती राय, रविशंकर राय संजू, लालबहादुर कन्नौजिया, आत्मेश मिश्र सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad