Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बनारस काल भैरव मंदिर के पास उचक्कागिरी करने वाले 7 चालाक गिरफ्तार; आईफोन, हेल्थ कार्ड बरामद

बाबा काल भैरव मंदिर के पास से गुजरती कार में उचक्कागिरी करने वाले चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया। इनमें छह पुरुष और एक महिला शामिल हैं। उनसे मोबाइल फोन, 2 सैमसंग मोबाइल, 3 चाबियां, सैमसंग चार्जर, 2 आधार कार्ड, 2 हेल्थ कार्ड, और 2420 रुपये नकदी सहित अन्य वस्तुएँ जब्त की गईं।

even-miscreants-arrested-for-allegedly-molesting-purvachal-news

बाबा काल भैरव मंदिर के पास उचक्कों ने किसी कार सवार को लक्ष्य बनाया था। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर घटना की जांच करते हुए सभी उचक्कों को कैंट रेलवे स्टेशन के पिलर नंबर 50 के सामने गली के अंदर मैदान से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान हुई है। वे पश्चिम बंगाल के हुबली जनपद के बैडिल थाना क्षेत्र में निवास करने वाले हैं। इनमें सूर्या मुदलिया का पुत्र मुनसामी मुदलिया, सुन्दर मुर्ति का पुत्र गुना शेरवे, शंकर स्वामी के पुत्र नारायण स्वामी, आदित्य कैरी का पुत्र राजा कैरी, देवा मुदलिया का पुत्र मुनसामी मुदलिया और शीतला माता मंदिर क्षेत्र के निवासी अमर सिंह के रूप में थे। साथ ही, एक महिला भी गिरफ्तार की गई है। पुलिस उन गिरफ्तार आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी पश्चिम बंगाल पुलिस से प्राप्त कर रही है।

आरोपी बताते हैं कि 22 अक्टूबर को विशेश्वरगंज की तरफ बाबा काल भैरव मंदिर से रोड पर खड़ी कार के पास जाकर शंकर स्वामी ने कार के बाएं दरवाजे के पास कुछ पैसे नीचे गिरा दिए और फिर कार में बैठे बुजुर्ग व्यक्ति से कहा, 'आपका पैसा गिर गया है, उठा लीजिए।

उसके बाद, जब वह अंकल से पैसे लेने के लिए नीचे झुके, तो हम सभी ने कार के ड्राइवर सीट पर रखे एक महिला हैंडबैग को चोरी कर लिया। उस बैग में 4000 रुपये नकद, तीन मोबाइल फोन, एक चार्जर और अन्य सामान था। हमने उस बैग से तीनों मोबाइल सिम निकाल दिए और कुछ पैसे भी खर्च कर दिए। बाकी सामान वैसा ही है जैसा उस बैग में रखा था। चोरी का मात्र 2420 रुपये ही बचा, जो बरामद किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad