Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में सौतेली मां के साथ रहने वाली 2 सगी बहनों की मौत

गाजीपुर जिले के, सेमरौल गांव में, 24 घंटे के अंदर, सौतेली मां के साथ रहने वाली दो सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से सनसनी मची हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस के अनुसार, बिसरा सुरक्षित रखा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चलेगा। ग्रामीणों ने दोनों बहनों की मौत के कारण विषाक्त के सेवन की आशंका जताई थी।

death-of-two-real-sisters-living-with-step-mother-reason-ghazipur-news

सादात थाना क्षेत्र के सेमरौल निवासी संजय यादव ने तीन विवाह किए हैं। मिर्जापुर सरैयां निवासी पहली पत्नी शांति यादव से उनके दो पुत्री सिमरन (19) और सुहाना (17) और एक पुत्र अनिकेत (11) हैं। कुुछ वर्षों बाद शादी के बाद, पत्नी ने बच्चों को छोड़कर मायके चली गई। कुछ दिनों बाद, संजय की दूसरी शादी जौनपुर में हुई। दूसरी पत्नी के जाने के बाद, तीसरी शादी की।

संजय यादव मुंबई में रहकर फिल्मसिटी में काम करते हैं। उनके छोटे भाई अरविंद और पिता रामनरेश यादव भी मुंबई में निवास करते हैं। पहली पत्नी की दोनों पुत्रियां और एक पुत्र गांव के घर में रहते हैं। बीते आठ अक्तूबर को, सिमरन (19) की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया, और मुखाग्नि छोटे भाई ने सजाई।

अगले दिन, क्रिया कर्म से जुड़े कार्यक्रम के दौरान, छोटी बहन सुहाना को उसकी सौतेली मां ने किसी बात पर डांट दी। इसके कुछ ही घंटे बाद, संदिग्ध परिस्थितियों में सुहाना की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बुधवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसकी मौत की वजह साफ नहीं हो सकी। अब पुलिस को बिसरा जांच की रिपोर्ट का इंतजार है। ग्रामीणों में चर्चा है कि दोनों बहनों की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad