Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अलीबी हाल में दो दिन में दो सगी बहनों की मौत, सनसनी फैली

सेमरौल गांव में दो दिनों में दो सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से सनसनी फैल गई है। ये दोनों लड़कियां अपनी सौतेली मां के साथ रहती थीं। बड़ी बहन की जान रविवार को चली गई। परिजनों ने पुलिस को बताए बिना उसका अंतिम-संस्कार कर दिया। इस बीच, सोमवार को छोटी बहन की भी मौत हो गई।

death-of-two-real-sisters-in-two-days-in-suspicious-condition

गाँव के चौकीदार ने पुलिस को यह सूचना दी। पुलिस ने उसका शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। सेमरौल गाँव निवासी संजय यादव मुंबई के फिल्म सिटी में काम करता है। उसने तीन शादियाँ की हैं। पहली पत्नी शांति यादव सरैया (मिर्जापुर) की है। शादी के कुछ साल बाद ही वह अपनी पुत्री सिमरन, सुहाना और पुत्र अनिकेत को छोड़कर मायके चली गई। इस बीच, संजय ने जौनपुर की श्रीदेवी से शादी कर ली।

डेढ़-दो सालों के बाद, वह अपने नवजात बच्चे के साथ निकली। दूसरी पत्नी की मौत के बाद, उसने चिरैयाकोट (मऊ) की रिंकी यादव के साथ शादी की। उनका एक बेटा है, जिसका नाम कार्तिक (05) है। संजय यादव अब भी मुंबई में रहते हैं। उनकी पहली पत्नी शांति यादव की संतानें, सिमरन (19), सुहाना (17) और अनिकेत, अब सौतेली मां रिंकी यादव के साथ रह रही हैं। गाँववालों के अनुसार, रविवार को सिमरन (19) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी और शव का अंतिम-संस्कार कर दिया। मुखाग्नि छोटे भाई अनिकेत ने इसे दी। सोमवार को सिमरन की छोटी बहन सुहाना (17) ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। परिजन उसे लेकर सैदपुर सीएचसी पहुंचे। हालत बिगड़ने पर वे उसे लेकर वाराणसी जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजनों ने उसका भी अंतिम-संस्कार करने की कोशिश की। उधर, चौकीदार ने सोमवार रात साढ़े आठ बजे पुलिस को सूचना दी।

आधी रात में पुलिस मौके पहुंची और किशोरी का शव मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में एसओ आलोक त्रिपाठी ने बताया कि सिमरन की मौत की सूचना नहीं मिली। उसकी बहन सुहाना का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने लड़कियों के पिता से बात करने की कोशिश की। फिलहाल, वह जम्मू-कश्मीर में हैं। इसके कारण उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad