Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सड़क पर खुले आम कट्टा लहराते हुए धमकी दे रहे युवक का वीडियो वायरल, तलाश रही पुलिस

सड़क पर खुले मैदान में कट्टा लहराने वाले युवक का वीडियो बहुत तेजी से फैल रहा है। इस घटना का नातिजा नाथूपुर गाँव से जुड़ा है, जबकि यह युवक सकूराबाद के सिंकू जलीलपुर चौकी क्षेत्र का निवासी महमूद खान उर्फ सिंकू है।

video-of-a-young-man-openly-waving-a-pistol

यद्यपि पीड़ित पक्ष दावा कर रहा है कि शिकायत के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है, अगाव सीओ अनिरुद्ध सिंह द्वारा किया गया है कि वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है, जो अस्लियत में असलाहा लेकर दिख रहा है। सोशल मीडिया पर एक दो दिन पहले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक हाथ में कट्टा लिए एक परिवार को धमकाते हुए दिख रहा है। दोनों पक्षों में विवाद उभरा है और परिवार के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है।

आरोप लगाया गया है कि सकूराबाद निवासी महमूद खान जिसे सिंकू भी कहा जाता है, ने गैरकानूनी तरीके से असलहा लेकर जान से मारने की नीयत रखी थी। शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस मामले में सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि वीडियो की जाँच की जा रही है। यह घटना रामनगर थाना क्षेत्र में हुई है, लेकिन यह युवक सकूराबाद में निवास करता है, इसलिए उसपर आवश्यक कार्रवाई होगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad