Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

शहर के दो होटल संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया

गाजीपुर में, जहां होटल संचालक अवैध क्रियाओं के माध्यम से धन बना रहे थे, उनकी स्थिति अब बेहद कठिन हो गई है। शहर कोतवाली पुलिस ने नगर क्षेत्र के दो होटलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। छात्रनेताओं ने दोनों होटलों पर देह व्यापार के आरोप में तहरीर देकर, गहरी जांच और कठोर कार्रवाई की मांग की थी। इसके परिणामस्वरूप, सीओ सिटी ने अब इस मामले में विवेचना आरंभ की है। इससे संचालकों में अब खलबली फैली हुई है।

case-registered-against-two-hotel-operators-of-the-city-ghazipur

छात्र नेता शशांक उपाध्याय, दीपक उपाध्याय, सिद्धांत सिंह करन, और अभिषेक राय ने 21 सितंबर को एसपी ओमवीर सिंह से मिलकर आरोप लगाया कि होटल संचालकों ने अनैतिक क्रियाओं में शामिल होकर अवैध आमदनी का साधन किया है।

इसका युवा वर्ग पर बुरा असर हो रहा है। इन होटलों की जांच के बाद, इनके लाइसेंस को निरस्त करने के लिए कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। साथ ही, उन्होंने इस मामले पर पत्रक सीएम, अपर मुख्य सचिव, और पुलिस महानिदेशक को भी भेजा था। इस गंभीर मामले के संदर्भ में, पुलिस ने 24 सितंबर को दोनों होटलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उसके बाद, सीओ सिटी ने इस पर विवेचना आरंभ की, जिससे आरोपों की गहन जांच कर उचित कदम उठाने में सहायक हो सके। इस संबंध में, सीओ सिटी के गौरव कुमार ने बताया कि होटल द सिटी रूम्स और होटल देव इंटरनेशनल के संचालकों के खिलाफ छात्रा नेताओं की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। विवेचना वर्तमान में है और आरोपों की सड़क पर जांच करने के बाद, सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad