Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

विवाहिता की हत्या कर शव फेंके जाने का मामला, परिजनों ने दहेज हत्या का इलज़ाम लगाया

गाजीपुर में विवाहिता की हत्या कर उसका शव फेंके जाने के मामले में, मृतका के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के निकट संबंधित व्यक्तियों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि मृतका का देवर, इलाज के बहाने, उसको मायके से अपने साथ ले गया था। दो दिन बाद ही उसका शव मिला। यह मामला गाजीपुर के शादियाबाद थाना क्षेत्र से संबंधित है।

case-of-murder-of-married-woman-and-throwing-her-dead-body-ghazipur-news

शादियाबाद थाना क्षेत्र के कटघरा गांव में एक विवाहिता का शव मिला था। मृतका के दोनों हाथ बंधे थे और शव पर गले और सिर में गंभीर चोट के निशान थे। वर्तमान में पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कहा जा रहा है कि मुबारकपुर उचौरी गांव के निवासी जगदीश राम ने अपनी पुत्री अनुप्रिया की शादी एक वर्ष पहले गाजीपुर के नन्दगंज थाना क्षेत्र के सिहोरी गांव के निवासी विनोद राम से की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले अनुप्रिया को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। अनुप्रिया को सास, देवर और ननद ने लगातार दहेज को लेकर प्रताड़ित किया। इन दिनों, अनुप्रिया गर्भवती थी और अपने मायके में रह रही थी। मृतका के परिजनों के अनुसार, 21 अक्टूबर को अनुप्रिया का देवर अभिषेक मृतका के मायके आया और इलाज कराने के नाम पर उसे अपने साथ ले गया।

अपने देवर के साथ इलाज के लिए गई अनुप्रिया रात तक घर नहीं लौटी तो मृतका के परिजनों ने अनुप्रिया के देवर से फोन पर उसके बारे में पूछा। लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर अनुप्रिया के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर अनुप्रिया की तलाश शुरू की।

अनुप्रिया के गायब होने के दो दिन बाद, उसका शव गाजीपुर के शादियाबाद थाना क्षेत्र के कटघरा गांव में पाया गया। शव के दोनों हाथ बंधे थे, जबकि शव के गले और सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। उसके बाद, अनुप्रिया के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad