Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

50MP कैमरे वाले Vivo फोन पर शानदार ऑफर, अमेज़न डील में धमाल

20 हजार रुपये से कम कीमत में सबसे अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन की खोज में हैं? तो Vivo Y56 (8जीबी+128जीबी) आपके लिए एक महत्वपूर्ण विकल्प है। इस फ़ोन की खासियत यह है कि अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में यह फोन MRP से 6 हजार रुपये कम कीमत में उपलब्ध है। 

vivo-y56-5g-phone

इस Vivo फोन की MRP 24,999 रुपये है, लेकिन बिक्री में यह 24 प्रतिशत छूट के बाद 18,999 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर के तहत, आप इस फोन की कीमत को एक हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। साथ ही, एक्सचेंज ऑफर के द्वारा, यह फोन 17,500 रुपये तक कम हो सकता है। वीवो के इस फोन को 921 रुपये की आरंभिक ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इस फ़ोन में कंपनी द्वारा प्रदान किए गए 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फ़ोन में आपको 8जीबी एक्सटेंडेड रैम भी मिलेगी, जिससे फ़ोन की कुल रैम 16जीबी तक हो सकती है, यदि आवश्यकता हो। फ़ोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट का उपयोग प्रोसेसर के रूप में किया गया है। इस वीवो फ़ोन का डिस्प्ले 6.58 इंच का है, जो फुल एचडी+ रेज़ोल्यूशन और 60Hz के रिफ्रेश रेट को समर्थन करता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। 

फ़ोन के पीछे पैनल पर, फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल हैं। फ़ोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। इस फ़ोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 18 वॉट की चार्जिंग को समर्थन करती है।

ओएस की बात करें, तो फ़ोन ऐंड्रॉयड 13 पर आधारित Funtouch OS 13 के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.1 के साथ सभी मानक विकल्प शामिल हैं। इस शानदार डिज़ाइन वाले फ़ोन का ब्लैक इंजन और ऑरेंज शिमर कलर ऑप्शन में आना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad