Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में एक ट्रेलर ने ऑटो को धक्का दिया, ऑटो पलट गया, 10 यात्री घायल

रविवार की सुबह, भांवरकोल थाना क्षेत्र के स्थानीय चौराहे पर मोहम्मदाबाद की ओर बढ़ रहे एक ऑटोमोबाइल को पीछे से आए बालू लादे ट्रेलर ने धक्का मारा। इससे ऑटो पलट गया, जिसमें सवार दस यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद, ट्रेलर चालक ने ट्रेलर को सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने इस सूचना पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद की सीएचसी में भेजा, जिनमें कुछ यात्री नवरात्र के पहले दिन गंगा स्नान के बाद अपने घर की ओर लौट रहे थे।

auto-overturned-due-to-sand-laden-trailer-ten-passengers-injured-in-ghazipur

मुहम्मदाबाद की ओर बढ़ते हुए, बलिया जनपद के भरौली से एक ऑटो नवरात्र के पहले दिन गंगा स्नान करके लौटने वाले यात्रियों के साथ और कुछ अन्य यात्रीगण को बैठाए हुए जा रहा था। जैसे ही वह भांवरकोल चौराहे के पास पहुंचा, ऑटो के चालक ने सामने से आ रही बाइक को देखकर ऑटो की गति को अचानक काफी कम कर दिया, जिससे पीछे से आ रहे बालू भरे ट्रेलर से ऑटो में टक्कर हो गई।

टक्कर के कारण, यात्रियों सहित ऑटो पलट गया। ऑटो के पलटने से उसमें नसीरपुर निवासी शांति देवी, सुरतापुर निवासी बसंती देवी, बदौली निवासी चंद्रकला के अलावा, महिमा, मोहिनी, आरुषि, और सुरतापुर निवासी महेंद्र गोड़ और उनके पौत्र भोला (5), बिहार के रघुनाथपुर निवासी युवक उपेंद्र पांडेय चोटिल हो गए।

बसंती देवी, सुरतापुर निवासी, जिनके दाहिने पैर में गंभीर चोट आई है, वह घायलों में शामिल हैं। घटनास्थल पर पहुंचे उपनिरीक्षक राम अजोर यादव ने बताया कि ट्रेलर पर लगे नंबर के आधार पर वाहन स्वामी और चालक की पहचान की जा रही है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। साथ ही, घायलों को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद की सीएचसी में भेज दिया गया है, जहां वे विशेषज्ञ चिकित्सा की प्राप्ति के लिए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad