Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

स्टेट बैंक की महत्वपूर्ण पेशकश, अब लोन पर नहीं लगेगा ये चार्ज, तो तुरंत उठाएं लाभ

देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India Car Loan), फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। स्टेट बैंक त्योहारी सीजन में कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा। इसका मतलब है कि अगर आप स्टेट बैंक से कार लोन लेते हैं, तो प्रोसेसिंग फीस जीरो होगी।

state-bank-of-india-car-loan

बैंक ने इस ऑफर को सीमित समय के लिए शुरू किया है, इसलिए अगर आप इस त्योहारी सीजन में कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आप स्टेट बैंक के ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

स्टेट बैंक ने अपने फेस्टिव ऑफर के तहत कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस को माफ कर दिया है। यह ऑफर 31 जनवरी, 2024 तक उपलब्ध रहेगा। जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ, आपको ऑटो लोन पर कम ब्याज दर, तुरंत प्रिंसिपल अप्रूवल, और 100 फीसदी फाइनेंस का भी ऑफर मिलेगा। एसबीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कहा है कि इस त्योहारी सीजन में लोन के इस ऑफर का उपयोग करके अपनी पसंदीदा कार को घर लें।

बैंक की वेबसाइट के अनुसार, एसबीआई ऑटो लोन पर एक साल का MCLR लागू होता है। यह 8.55 फीसदी है। एसबीआई कार लोन पर ब्याज दर 8.80 फीसदी से 9.70 फीसदी के बीच हो सकती है, जो CIBIL स्कोर के आधार पर विभिन्न हो सकती है। यदि आप कार लोन की अवधि को पांच साल से अधिक के लिए लेते हैं, तो ब्याज दर अधिक हो सकती है। ब्याज का कैलकुलेशन रोजाना के घटते बैलेंस पर किया जाता है।

होम लोन रियायतें बढ़ाते हुए, एसबीआई ने 65 बेसिस पॉइंट तक की कटौती की है, जो 31 दिसंबर, 2023 तक लागू रहेगी। ये रियायतें उन लोगों के लिए फायदेमंद होंगी जिनका CIBIL स्कोर 700 और उससे अधिक है, और वे होम लोन लेने का विचार रख रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad