Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

20 फीट गहरी खाई में पलटी गाजीपुर आ रही रोडवेज बस, 25 यात्री सवार थे, 8 घायल

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र में रजवाड़ी पूल के पास एक बड़ा हादसा घटित हो गया है। वहां से गाजीपुर जाने वाली अम्बेडकरनगर डिपो बस ने 20 फीट गहरी खाई में पलट गई। इस बस में कुल 20-25 यात्री सवार थे, जिनमें 5 लोगों को हल्की चोटें आई हैं और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी को एम्बुलेंस की सहायता से दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

roadwys-bus-accident-several-injured-latest-news

वाराणसी में एक दर्दनाक हादसा घटा, 12 बजे करीब, जब एक अम्बेडकर नगर डिपो की बस वाराणसी से गाजीपुर की ओर जा रही थी, तब वह 20 फीट नीचे गिरकर पलट गई। कहा जा रहा है कि रजवाड़ी पुल के पास, सड़क से कुछ 100 मीटर पहले, बस नीचे गिरी और बड़ी हलचल मच गई। इस घटना के समय, बस में सवार यात्रीगण की चीख-पुकार सुनकर, मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को अस्पताल भेजा गया, और पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बस से निकाल दिया। हादसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई है। चालक और कंडक्टर सहित 8 लोग घायल हैं, और उन्हें तुरंत एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल में भेज दिया गया है। सभी मरीजों का इलाज अस्पताल में प्रारंभ हो गया है। 

मौके पर स्थिति सामान्य है। इस पूरे मामले में, चौबेपुर इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि बस अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे गड्ढे में पलट गई थी। बस में 25 यात्री थे, जिनमें से आठ लोग घायल हो गए। घायलों को मंडलीय अस्पताल और आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया, और जो यात्री सुरक्षित थे, उन्हें दूसरी गाड़ी में बैठकर रवाना किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad