Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

थानाध्यक्ष ने ग्राम प्रधान को थप्पड़ मारा, आक्रोशित ग्राम प्रधानों ने प्रदर्शन किया

गाजीपुर के विकास खण्ड, बिरनो की ग्राम पंचायत चकताजुद्दीन में ग्राम प्रधान सुरेश सिंह यादव ने एक मामले के संबंध में एक दिन पूर्व बिरनो थाने की दिशा में कदम बढ़ाया। थाना परिसर में पहुंचते ही, ग्राम प्रधान सुरेश यादव ने थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा पर धरा दर्ज करते हुए उन्हें थप्पड़ मारने और भद्दी-भद्दी गालियां देने का आरोप लगाया है, और उन्हें थाने से बाहर भगा देने का आरोप भी लगाया गया है।

police-station-chief-accused-of-slapping-village-pardhan

घटना के तत्काल बाद, प्रधानसंघ के लोग थाने पहुँचकर हंगामा मचाने लगे। ग्राम प्रधानों का कहना है कि थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा ग्राम प्रधानों और जनप्रतिनिधियों के साथ व्यवहार में सही नहीं रहता। रोज़मर्रा के दिन, ग्राम प्रधानों पर उनकी यह छवि दाग़ करने का आरोप है, इसलिए हम ऐसे थानाध्यक्ष के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करते हैं। इस घटना के संबंध में, प्रधानों ने आज पुलिस अधीक्षक को पत्र सौंपा है।

मारपीट के मामले में रिश्तेदारों के साथ चर्चा के लिए गाँव के प्रधान थे। ग्राम प्रधान सुरेश यादव ने बताया कि बिना किसी कारण के, मर्दापुर गाँव में घटित रिश्तेदारी में मारपीट के मामले पर बातचीत के लिए वे बिरनो थाना में पहुंचे। थोड़ी देर बाद, वे थानाध्यक्ष क्षेत्र भ्रमण के लिए गाड़ी में बैठने लगे, जबकि मैं उनसे अपनी बात सुनाने के लिए पहुंचा। अचानक, थानाध्यक्ष ने जबरदस्त थप्पड़ मारा, जिससे मैं अचंभित हो गया।

जब ग्राम प्रधान के साथ ऐसा व्यवहार हुआ, जिसे एक जनप्रतिनिधि को सहना मुश्किल हो गया, तो प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव, जिन्हें जोगी कहा जाता है, तत्परता से मौके पर पहुंचे। उन्होंने थानाध्यक्ष को तीखी सुनाई और बताया कि एक जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा व्यवहार स्वीकार्य नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad