Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर डिपो की रोडवेज बस को खड़ा करवाकर यात्री से मारपीट, हड़कंप मच गया

कानपुर की ओर जा रही गाजीपुर रोडवेज डिपो की बस को रविवार की शाम, बाइक सवार लोगों ने बंशीबाजार के पास रोक लिया। इसके परिणामस्वरूप, बस में सवार एक यात्री पर हमला कर उन्हें चोट पहुंचाई। मारपीट के कारण, बस में सवार यात्री डर के मारे हुए थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी, और घायल यात्री को उपचार के लिए साथ लेकर गई।

passenger-was-made-to-bleed-after-stopping-the-roadways-bus

गाजीपुर डिपो की बस शाम छह बजे कानपुर के लिए रवाना हुई। बस में बच्चे, महिलाएं सहित 30 से अधिक यात्री सवार थे। कंडक्टर अमरेंद्र कुमार वर्मा के मुताबिक बस जैसे ही बंशी बाजार के पास पहुंची, तो तीन बाइक पर सवार कई लोग आकर्षित हो गए और सड़क पर बाइक खड़ी कर दी। इसके परिणामस्वरूप, चालक ने बस को रोक दिया।

इसके बाद, सभी यात्री बस में चढ़कर फैजाबाद तक का टिकट खरीदकर बैठे एक यात्री की तेज़ पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस प्रकार की हिंसा देखकर, बस में सवार अन्य यात्री भी डरकर चौंक गए।

इस दौरान, किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर 112 पुलिस तक पहुंचने में वक्त लगा, जब तक आक्रमक व्यक्ति भाग नहीं गए। इस घटना में परिचालक को भी बचाव के प्रयास के दौरान चोटें आईं। पुलिस घायल यात्री को अपने साथ लेकर उपचार के लिए चली गई, जबकि परिचालक ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद, वह बस के साथ कानपुर की ओर रवाना हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad