Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

निरहू का पूरा से दिलदारनगर देवल मार्ग तक तालाब बनी सड़क, ग्रामीणों ने धान की रोपाई की

गाजीपुर के जमानिया विधानसभा क्षेत्र के निरहू का पूरा से लेकर दिलदारनगर देवल मार्ग तक की सड़क पर विकर्षण हो रहा है, क्योंकि इस सड़क के गड्ढे बहुत गहरे हो गए हैं। इसके अलावा, जलजमाव की वजह से सड़क के पास एक छोटा तालाब बन गया है। इस परिस्थिति में, यहां स्थानीय ग्रामवासियों ने सड़क के गड्ढों के खिलाफ विरोध करते हुए अब तक उत्तर प्रदेश सरकार से गड्ढा मुक्त सड़क की मांग की है।

dildarnagar-pond-became-road-villagers-planted-paddy

ग्रामीणों के अनुसार, लगभग 18 सौ मीटर की इस सड़क की हालत बहुत खराब है, जिससे उन्हें कई समस्याएँ उत्पन्न हो रही हैं, लेकिन कार्यदाई संस्थाएं और सरकारी अधिकारी इसके प्रति उपेक्षाशी रह रहे हैं। क्षेत्रीय ग्रामीण एकराम खान ने बताया कि यह सड़क पटना बंगाल हाईवे से जुड़ती है और इस पर प्राथमिक विद्यालय भी स्थित है, लेकिन इसके बावजूद, इस सड़क की मरम्मत पर कोई भी अधिकारी या जनप्रतिनिधि सुध नहीं ले रहे हैं।

स्थानीय ग्रामीण जितेंद्र सिंह ने बताया कि सभी विकास कार्य केवल कागजों में हो रहे हैं। आम लोग इस गड्ढों भरी सड़क का इस्तेमाल करके बहुत परेशान हो रहे हैं। इस सड़क की गड्ढों में स्कूली बच्चे भी गिर जाते हैं। हम प्रशासन से जल्द से जल्द इस सड़क की मरम्मत कराने की मांग करते हैं। राम अवध यादव ने कहा कि पिछले कई सालों से यह सड़क गड्ढों से भरी हुई है, इसलिए प्रदेश सरकार का गड्ढा मुक्त सड़क का दावा खोखला साबित हो रहा है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad