Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जब बिहार पुलिस ने युवकों को पकड़ा तो बताने लगे पत्रकार, शराब तस्करी कर रहे थे!

गाजीपुर निवासी दो युवकों को बक्सर के राजपुर थाना में 40 पेटी अवैध शराब के साथ बिहार पुलिस ने पकड़ा है। गिरफ्तार तस्करों का गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र और अलग-अलग गांवों के निवासी बताया गया है। गिरफ्तार तस्कर ने खुद को पत्रकार बताकर पुलिस को भ्रमित करने की कोशिश की है। उनके पास एक बाइक भी थी, जिस पर प्रेस लाइट लगा हुआ था। वे स्कॉर्पियो में शराब की खेप लेकर यूपी से बिहार में डिलीवरी करने आए थे।

ghazipur-youths-arrested-in-buxar-bihar-for-illagelly

गिरफ्तार शराब तस्करों के पास 83 हजार रुपए कैश भी जब्त किए गए हैं। इसके साथ ही, खुद को पत्रकार बताने वाले शराब तस्कर के पास पत्रकारिता में खबर शूट के दौरान उपयोग के उपकरण भी बरामद किए गए हैं, जिनमें माइक आईडी और माइक शामिल हैं। मुखबिर की सूचना के आधार पर बक्सर के राजपुर थाना पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तिलकारपुर के पास एक स्कॉर्पियो और बुलेट खड़ी हैं।

स्कॉर्पियो में शराब से भरपूर था। इसके बाद, राजपुर थाना की एक पुलिस टीम को भेजा गया। वहां, गांव के शिव मंदिर के पास अंधेरे में स्कॉर्पियो और बुलेट के पास तीन लोग खड़े थे, जो पैसों की लेन-देन कर रहे थे। गाड़ी के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था, जिसमें शराब भरी हुई थी। इस दौरान, पुलिस टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। तीसरा व्यक्ति पुलिस से बचकर फरार हो गया, एक चकमा देकर।

राजपुर थाना पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त का नाम सूर्यप्रताप सिंह है, जो गाजीपुर के जमानिया थाना क्षेत्र के देवडी गांव का निवासी है। दूसरा आरोपी का नाम सत्य प्रकाश सिंह है, जिन्हें सिंटू के नाम से भी जाना जाता है। वह भी जमानिया क्षेत्र के बरूईन गांव के निवासी हैं और अपने आप को राष्ट्रीय न्यूज का पत्रकार बता रहे थे।

तीसरा आरोपी बताया गया है कि वह तिलकारा गांव, बक्सर के राजपुर थाना क्षेत्र में निवास करता है। रौशन कुमार पहले ही शराब तस्करी में जेल जा चुके हैं। जब पुलिस ने दोनों तस्करों को पकड़ा, तो उन्होंने डिलीवरी रौशन कुमार को ही करने का प्रयास किया। पुलिस के छापेमारी के दौरान, रौशन कुमार को भगाने में सफल रहा। पुलिस इस मामले की जाँच और कार्रवाई कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad