Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की मारपीट, कुछ समय बाद किशोरी की संदिग्ध मौत

अलीपुर बनगांवा गांव में गुरुवार की देर रात, प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर गए, परंतु प्रेमी की स्वजन ने उनको बड़ी चोटी से धुनाई देकने के बाद पुलिस के संरक्षण में सौंप दिया। इसके कुछ समय बाद, प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन करने से मौत हो गई। स्वजन ने प्रेमी पर ही जहर देने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। इस आरोप के आधार पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

ghazipur-girl-died-after-boyfriend-beats-up-by-her-family

अलीपुर बनगांवा निवासी किशोरी की शुक्रवार की रात, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किशोरी और उसके प्रेमी अंकित के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। पर‍िजनों को जब इसकी जानकारी हुई, तो किशोरी को काफी समझाया बुझाया, लेकिन 13 सितंबर को वह अपनी प्रेमी अंकित के साथ बिना बताए घर से चली गई थी।

किसी तरह समझा बुझाकर उसे घर ले आया और लड़के को भी समझाया बुझाया, लेकिन वह नहीं माना। शुक्रवार की रात दो बजे, अंकित किशोरी के घर आ गया। दोनों बातचीत कर रहे थे तभी उसकी भनक स्वजन को लग गई। पकड़ने की कोशिश की तो वह धक्का देकर भागने लगा, तब तक वह गिर गया। लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पिता ने आरोप लगाया कि उसने अपनी पुत्री को जहर देने का काम किया। किशोरी की गंभीर हालत के बाद, उसे जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसके इलाज के दौरान मौत हो गई। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पिता के द्वारा की गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

परीक्षा देने की बात घर से कह दी गई थी। पुलिस के अनुसार, किशोरी ने 13 सितंबर को घरवालों को बताया कि वह अपनी परीक्षा देने जा रही है और इसी बहाने से वह घर से फरार हो गई। उसका प्रेमी उसे साथ लेकर पुणे चला गया। कॉल करने पर, वह घरवालों से यह कहती रही कि वह जल्दी वापस आ रही है। इसी दौरान, परिवारजन को यह पता चला कि वह पुणे में है। वहीं से उसे वापस लाया गया। इस घटना के बाद, गांव में इसकी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad