Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में छात्रों को मुफ्त में साइकिल प्रदान की गई

गाजीपुर जिले के शिक्षा जगत में अग्रणी शिक्षण संस्थान रखने वाले ओम जी ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशन जखनियां द्वारा संचालित जीवन दीप डिग्री कालेज किशनपुरा की तरफ से कालेज में अध्ययनरत समस्त छात्राओं को निःशुल्क साइकिल वितरित किया गया। 

free-cycle-distributation-in-ghazipur-up

बेटी दिवस के उपलक्ष्य में संस्था की तरफ से निःशुल्क साइकिल पाकर छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे। ओम जी ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन के मैनेजिंग डायरेक्टर डा. मनोज कुमार सिंह ने कहा कि बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के साथ ही उन्हें उच्च शिक्षा हेतु प्रोत्साहन देने के लिए साइ​किल वितरण किया गया। इससे छात्राओं को स्कूल आने-जाने में काफी सहूलियत होगी। 

उन्होंने कहा कि पहले कई बेटियां स्कूल दूर होने के कारण पढ़ाई छोड़ देती थीं, लेकिन इससे उन्हें कालेज आने में सहायता मिलेगी। कहा कि दूरस्थ क्षेत्रों की ऐसी छात्राएं जो पढ़ लिखकर कुछ कर गुजरना तो चाहती हैं, लेकिन परिवार की माली हालत और घर से विद्यालय की अधिक दूरी उनकी राह में बाधा बनी रहती थी, इससे उनकी बाधाएं दूर होगी। वहीं साइकिल मिलने के बाद छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे, छात्राओं ने संस्था का आभार व्यक्त करते हुए खुशी जाहिर किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad