Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में चचेरी बहन के साथ शारीरिक संबंध के बाद में गर्भपात कराया, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर जिले में एक घटना सामने आई है, जिसमें एक बहन के साथ उसके चचेरे भाई द्वारा अश्लीलता का मामला उजागर हुआ है। यह घटना बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है, जहां 14 वर्षीय किशोरी के साथ शादीशुदा चचेरे भाई ने अपराधिक गतिविधि की। जब पीड़िता गर्भवती हो गई, तो उसे गर्भपात कराना पड़ा। इस मामले की सूचना प्राधिकृत जब पहुंची, तो पीड़िता के परिवार ने पुलिस को जानकारी दी। आरोपी व्यक्ति अब फरार है।

cousin-girl-got-abortion-after-misdedd-married-youth-absconding-ghazipur-news

आरोप है कि शादीशुदा चचेरे भाई ने लगभग चार-पांच माह पहले पैसे की प्रलोभन देकर किशोरी के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान, किशोरी गर्भवती हो गई है। इस तथ्य की जानकारी के बाद, उसने बीते 20 सितंबर को गर्भपात करवा लिया। इसके बाद से वह आरोपी व्यक्ति फरार हो गए हैं, जबकि किशोरी गर्भपात करवाने वाली नर्स के पास ही रह रही हैं।

इसी दौरान, परिवार के लोग उसकी खोज में लग गए। लेकिन 21 सितंबर को वह शर्म से घर नहीं जा सकी। परिवार के लोग ने उसे आजमगढ़ के उचहुंवा बाजार के पास भटकते हुए पाया। जब उसे घर लाया तो उसने अपनी आपबीती सुनाई।

पीड़िता के परिवार द्वारा, 27 सितंबर को केस दर्ज कराया गया। इस संबंध में, थानाध्यक्ष कृपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad