Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में पानी से भरे गड्ढे में बच्चे की मौत, पुलिस ने शव को बाहर निकाला

 गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के सकलपुरवां के पास, आज शाम, एक भरे हुए गड्ढे में डूबकर किशोर संदीप यादव (10), जो रामवृक्षकापुरवां के निवासी थे, की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही, मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई, और उनके एकलौते पुत्र की मौत की खबर सुनकर परिवार के सदस्यों में चीखपुकार मच गई। पुरवां में घटना के चलते पूरी तरह से सन्नाटा छा गया।

child-dies-in-water-filled-pit-ghazipur-news

हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, और तुरंत बाद मौके पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। परिजनों के मुताबिक, संदीप ने भैंस को घर लेकर आने के लिए डंडा लिया, और सकलपुरवां के पास ही पानी से भरे गड्ढे के पास वह जोहों जोहों की आवाज़ बजाई, लेकिन इस क्रिया के दौरान उसका पैर फिसल गया। इसके कारण वह गहरे पानी में गिर गया। परिजनों के अनुसार, मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, परंतु वह पानी में डूब गया।

मृत किशोर के बारे में बताया गया कि वह अपने माता-पिता के एकमात्र पुत्र थे। वह गांव में कक्षा पांच में पढ़ाई करते थे। उसके पिता का नाम अजय शंकर यादव था और मां का नाम देवंती देवी था, और वे मजदूरी करके परिवार का जीविकोपार्जन संभालते थे। इस संदर्भ में प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad