Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में घर से बाइक लेकर निकले एक व्यापारी के बेटे को गोली मारकर हत्या

यूपी के गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े, तीन बदमाश बाइक सवार होकर एक व्यापारी के बेटे की हत्या कर दी, गोली मारकर। पुलिस, फॉरेसिंक टीम, और एसओजी जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। एसपी के अनुसार, पीड़ित परिवार सदमे में हैं और इस कारण घटना की वजह सामने नहीं आ रही है। युवक की शादी पांच माह पहले हुई थी।

businessman-son-murder-in-ghazipur

खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना गांव निवासी संजय भारती की सिधौना बाजार में एक मोबाइल दुकान और जनसेवा केंद्र स्थित है। उनका बेटा, स्वतंत्र भारतीय (25), भी वही रहता है। संजय के अनुसार, शाम करीब चार बजे, स्वतंत्र भारतीय ने दुकान से एक बाइक लेकर घर की ओर रुख किया। लेकिन कुछ ही देर बाद, उसने रामपुर बाजार जाने की बात कहकर बाइक से निकल लिया।

सिधौना-नेहनाजपुर मार्ग पर ईशोपुर के पास पहुंचते ही, तीन बदमाश बाइक सवार ने उसे रोका और पहले ही घात लगाया, तीन गोलियां मारकर। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद बदमाश नेहनाजपुर की ओर भाग गए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर एसपी ओमवीर सिंह, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र, सीओ सैदपुर विजय आनंद शाही, पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच-पड़ताल की। एसपी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम, एसओजी और स्थानीय टीम लगा दी गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

स्वतंत्र दो भाइयों में सबसे छोटा था। परिवार के अनुसार, वह काफी प्रिय था। इसी वर्ष 11 मार्च को उसका विवाह सैदपुर क्षेत्र में कंचन के साथ हुआ था। परिवारवाले बहुत खुश थे। उस ने पिताजी के साथ दुकान में सहायक होने का कार्य संभाला। पिताजी के अनुसार, उसके साथ किसी की दुश्मनी नहीं थी। एक घटना के बाद, कंचन का स्वास्थ्य बहुत खराब हो गया। माँ रीता भारती आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है और उनका हाल बहुत ही दुःखद है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad