Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एंटी करप्शन टीम की छापेमारी में रिश्वत ग्रहण करने वाले दो लेखपाल गिरफ्तार

आजमगढ़ की सगड़ी तहसील में, एंटी करप्शन टीम ने छापेमारी करते हुए दो लेखपालों को गिरफ्तार किया है। आजमगढ़ जिले में लेखपालों द्वारा की जाने वाली गड़बड़ी की शिकायत लगातार वाराणसी एंटी करप्शन यूनिट को मिल रही थी।

anti-corruption-team-raids-two-accountants-arrested-in-azamgarhants-arrested

इसी संदर्भ में, एंटी करप्शन यूनिट के अधिकारी जिले में डेरा डाले हुए हैं और लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। इसी क्रम में दो लेखपालों की शिकायत के आधार पर गिरफ्तारी की गई। हालांकि लेखपालों की गिरफ्तारी के बात सुनते ही बड़ी संख्या में लेखपाल लामबंद होकर प्रदर्शन करने लगे और एंटी करप्शन यूनिट पर ही आरोप लगाने लगे।

इस मामले में महाराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली चंदा ने अपनी जमीन की पैमाइश कराना चाहती थी। इसके बारे में कई बार वह लेखपाल से मिली। परंतु लेखपाल पैमाइश के बदले पैसे की मांग कर रहे थे। इसी संदर्भ में पीड़ित ने इस मामले की सूचना वाराणसी एंटी करप्शन यूनिट को कर दी। महिला की सूचना पर एंटी करप्शन यूनिट ने आरोपी लेखपाल को गिरफ्तार करने का प्लान बनाया।

इसी क्रम में महिला ने तुरंत केमिकल लगे नोट लेखपाल को प्रदान किया। पहले से ही आंटी-करप्शन टीम ने आरोपी लेखपाल को हिरासत में ले लिया था। हिरासत में जब लेखपाल यादवेन्द्र सिंह और रामायण भारद्वाज को गिरफ्तार किया गया, तो बड़ी संख्या में अन्य लेखपाल एकजुट होकर प्रदर्शन करने लगे। एंटी-करप्शन यूनिट के अधिकारियों का कहना है कि आरोपी लेखपालों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad