Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में नौकरी पाने के बाद, पति ने अपनाने से किया इंकार, 6 लोगों पर FIR दर्ज

गाजीपुर में साजिदा जिन्हें रिया यादव के नाम से भी जाना जाता है, के मामले में अब तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार, कासिमाबाद कोतवाली में डुमरांव जिन्हें भटवालिया के नाम से भी जाना जाता है, और उनके परिवार के कुल पांच लोगों के खिलाफ मारपीट, घर से निकालने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने आदि के आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

after-getting-a-job-in-ghazipur-husband-refused-to-accept-it-against-6-people

क्षेत्र डुमरांव जिन्हें भटवालिया के नाम से भी जाना जाता है, ने एसपी से गुहार दी कि उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन करके पति धीरेंद्र यादव के साथ में मऊ जनपद के बनदेवी मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से विवाह किया है। धीरेंद्र की पढ़ाई में उन्होंने प्राइवेट नौकरी के साथ एनजीओ में काम करते हुए काफी मदद की थी। जिससे धीरेंद्र उन्हें पसंद करने लगे और शादी कर लिया।

इस दौरान, धीरेंद्र यादव ने 2019 में सिंचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर के रूप में काम शुरू किया। रिया यादव ने बताया कि नौकरी प्राप्त करने के बाद, उनके पति और परिवार ने उन्हें अपनाने से इनकार किया है। रिया यादव ने बताया कि वे दोनों अब एक साथ छः साल के बच्चे के माता-पिता हैं, और उनका पांच महीने की गर्भवती है। रिया यादव ने 21 सितंबर को गाजीपुर पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपने पति के खिलाफ शिकायत की थी।

फिर, 25 सितंबर को महिला प्रकोष्ठ में शिकायत का समाधान नहीं होने पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर, रिया यादव ने मामले में पति धीरेंद्र यादव, सास श्याम धारी देवी, ससुर विजय शंकर यादव, देवर और जेठ जितेंद्र यादव सहित जेठानी पूनम देवी के खिलाफ मारपीट, घर से निकालने और दहेज की लिए प्रताड़ित करने के आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि रिया यादव की तहरीर के मुताबिक छः लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्दी की जाएगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad