Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

माफिया मुख्तार अंसारी का करीबी जफर खां उर्फ 'चंदा' गिरफ्तार

माफिया मुख्तार अंसारी गिरोह के सक्रिय सदस्य और हत्या मामले का आरोपी जफर जिन्हें चंदा के नाम से भी जाना जाता है, को मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जफर उर्फ चंदा को गाजीपुर में जनवरी 2023 में धारा 147, 148, 149, 302 और 34 के तहत दर्ज मुकदमे में वांछित वारंटी थी। उन्हें मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट से वारंट जा  माफिया मुख्तार अंसारी गिरोह के सक्रिय सदस्य और हत्या मामले का आरोपी जफर जिन्हें चंदा के नाम से भी जाना जाता है, को मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है री की गई थी, और उनके घर से उन्हें गिरफ्तार किया गया।

zafar-khan-alias-chanda-a-close-associate-ghazipur-news

माफिया मुख्तार अंसारी गिरोह के सक्रिय सदस्य और हत्या मामले का आरोपी जफर जिन्हें चंदा के नाम से भी जाना जाता है, को मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जफर उर्फ चंदा को गाजीपुर में जनवरी 2023 में धारा 147, 148, 149, 302 और 34 के तहत दर्ज मुकदमे में वांछित वारंटी थी। उन्हें मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट से वारंट जारी की गई थी, और उनके घर से उन्हें गिरफ्तार किया गया।

जिलाधिकारी ने बताया कि पिछले अगस्त में मुख्तार अंसारी के संबंधित जफर उर्फ चंदा के बीते साल खरीदे गए 4 करोड़ की बेनामी संपत्ति का संदर्भ था। इन दिनों पुलिस ने उन्हें बराबंकी अंबुलेंस प्रकरण में भी शामिल होते देखा है। जिलाधिकारी ने बताया कि पिछले अगस्त में मुख्तार अंसारी के संबंधित जफर उर्फ चंदा के बीते साल खरीदे गए 4 करोड़ की बेनामी संपत्ति का संदर्भ था। इन दिनों पुलिस ने उन्हें बराबंकी अंबुलेंस प्रकरण में भी शामिल होते देखा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad