Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में फूल-माला लेने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के रेवसा हाईवे पर सोमवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

young-man-who-was-going-to-collect-flowers-an-accident-ghazipur-news

उस दिन, मृतक कोतवाली क्षेत्र के फुल्लनपुर मुहल्ला में निवासी गोपाल बिंद (45) सुबह बाइक सवार वाराणसी की ओर फूल-माला खरीदने जा रहा था। रेवसा हाईवे के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी बाइक सहित सड़क पर गिर गई। उस समय, उसने हेलमेट नहीं पहना था, जिससे हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जब-तक आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचते, चालक वाहन लेकर युवक फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए और युवक के शव को देखकर दहाड़कर रोने-बिलखने लगे।

पत्नी रुदली देवी, पुत्र पवन और पुत्री प्रीति के आंसू थमने का नाम नहीं लिया जा रहा था। ग्रामीणों ने परिजनों को सांत्वना देकर शांत किया। मृतक के भांजे वीरेंद्र कुमार ने थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और अज्ञात वाहन को पहचानने के साथ चालक की तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad