Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बड़ागांव क्षेत्र में रिंग रोड पर खड़े ट्रेलर से टकराया ट्रक, बैठे खलासी की मौत

बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ में रिंग रोड फेज दो पर बेतरतीब ढंग से खड़े ट्रेलर से गुरुवार की सुबह राजातालाब से हरहुआ की ओर जा रहे ट्रक और टकरा गया। टक्कर के बाद पीछे से चल रहे ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से नुकसान झेला और उसमें बैठे खलासी की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और खलासी को अस्पताल में ले गई, जहाँ उसकी मौत की पुष्टि हुई।

varanasi-accident-truck-collided-with-trailer-standing-on-ring-road

सूचना के अनुसार, सुल्तानपुर जनपद के बल्दीराय थाना क्षेत्र के पारा गंगापुर के निवासी दीनानाथ का यह खुद का ट्रक था। दीनानाथ खुद अपने ट्रक का चालन करते थे और उसी ट्रक पर उनके पड़ोसी गांव के 35 वर्षीय गोविंद कुमार पुत्र दयाराम खलासी काम करते थे। दीनानाथ अपनी तरफ लादकर अहरौरा से सुल्तानपुर जा रहे थे। गुरुवार की सुबह करीब चार बजे, जब रिंग रोड फेज 2 पर पहुंचे, उस समय कोईराजपुर गांव के पास एक ढाबे के पास खड़ी एक ट्रेलर बेतरतीब तरीके से खड़ी रही और रिंग रोड पर आ रहे ट्रक से टकराई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचित किया और साथ ही ट्रक में फंसे खलासी को बाहर निकालने में मदद की। इस प्रक्रिया के दौरान, ट्रेलर चालक ट्रेलर के साथ फरार हो गया। नौ लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद, उनके प्रयासों से खलासी गोविंद कुमार को बाहर निकाला गया, लेकिन उस समय तक वह अस्पताल में पहुँचते ही उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उसे अस्पताल ले जाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि की।

पिछले 4 महीनों में 3 लोगों की मौत, कई हादसे

स्थानीय लोगों ने बताया कि कोईराजपुर गांव में एक ढाबे के पास सर्विस लेन के अलावा, रिंग रोड पर भी वाहन बेतरतीब ढंग से खड़े रहते हैं। वाहनों को वहां से हटाने वाला कोई नहीं होता, इसलिए रिंग रोड पर ट्रक और ट्रेलर चालक विशेष तरीके से खड़े होते हैं, उन्हें ढाबे में भोजन करने का आराम होता है। ऐसे बेतरतीब तरीके से खड़े वाहनों के चलते हादसे हो रहे हैं। पिछले 4 महीनों में 3 लोगों की मौत हो चुकी है और इस बीच और भी कई हादसे घटे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad