Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बैंक के व्यवहार से परेशान ग्राहकों ने प्रदर्शन किया, डीएम से की शिकायत, जानिए मामले का सच

शहर कोतवाली के सिद्धेश्वर नगर कालोनी स्थित पूर्वांचल को-आपरेटिव बैंक लिमिटेड के संबंध में बड़ी खबर सामने आ रही है। इस मुद्दे पर जिलाधिकारी से भी शिकायत दर्ज की गई है। बैंक के ग्राहकों ने आरोप लगाया है कि उनके खातों में चार-पांच लाख रुपये जमा होने के बावजूद, उन्हें वित्तीय तंत्र से पैसे निकालने में मुश्किलें आ रही हैं। चार-पांच दिन के चक्कर में उन्हें केवल एक हजार रुपये ही निकलने के लिए मिल रहे हैं।

upset-with-the-attitude-of-the-bank-the-customers-protested-ghazipur-news

ऐसे में लोग पैसे की डूबने की चिंता में आपसे मिलकर आवाज उठा रहे हैं। इस मुद्दे पर शुक्रवार को प्रदर्शन भी किया गया। ग्राहकों ने आरोप लगाया कि बैंक के कर्मचारियों द्वारा पैसे का व्यवस्थित भुगतान करने और निकालने में देरी की जा रही है, जिससे कुछ ग्राहकों को एक महीने तक तो कुछ को 15 दिन तक भी इंतजार करना पड़ रहा है। पीड़ित खाता धारकों ने बताया कि कुछ लोगों के खातों में तीन लाख और चार लाख रुपये तक की राशि जमा होने के बावजूद उन्हें पैसे निकालने के लिए एक हजार रुपये ही दिए जा रहे हैं।

इस खाता से पैसे निकालने की प्रक्रिया में सिर्फ चार और पांच दिन में ही एक हजार रुपये देने का निर्णय लिया गया है। इस समस्या को देखते हुए पीड़ित खाता धारकों ने डीएम को शिकायती पत्र सौंपकर विरोध प्रदर्शन भी किया है। इस प्रदर्शन में ईशा गोप, सुशीला देवी, सुरेश राम, राधिका देवी, आशा देवी, शारदा देवी, विश्वनाथ राय, शोनरी देवी, शहजाद शाह, राम दुलारी आदि शामिल रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad