Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पुलिसकर्मी के सामने दो पक्षों जमीनी विवाद को लेकर आपस मारपीट

गाजीपुर में पिछले कुछ दिनों से जमीनी विवाद के कारण दोनों पक्षों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो के संदर्भ में धारा 107/16 की कार्रवाई की जा रही है, जिसमें दोनों पक्षों ने आपसी समझौता किया है।

two-parties-fighting-in-front-of-a-policeman-ghazipur-news

वीडियो के लगभग 18 सेकेंड के दौरान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई देता है कि दोनों पक्षों के लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं। इस घटना के संदर्भ में पुलिस 112 नंबर पर सूचना प्राप्त करती है और वीडियो में दिखाई देती है। यह वीडियो बहरियाबाद थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का है।

बहरियाबाद थानाध्यक्ष कृपेंद्र ने बताया कि थाना क्षेत्र में मिर्जापुर गांव में सुशील सिंह और शोभा यादव के बीच जमीनी विवाद था। दोनों पक्षों के बीच जमीनी विवाद के कारण मारपीट की जानकारी मिली। पुलिस 112 टीम ने मौके पर पहुंचते ही मारपीट और विवाद को देखा।

सूचना प्राप्त होने पर, मैं भी मौके पर पहुंचा और दोनों पक्षों की बातें सुनी। यह घटना 11 अगस्त को घटी थी। अगले दिन, 12 अगस्त को, समाधान दिवस के रूप में, दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया और 13 अगस्त को मौके पर लेखपालों की उपस्थिति में विवाद समाप्त किया गया। साथ ही, दोनों पक्षों के खिलाफ धारा 107/16 के तहत पाबंदी भी लगाई गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad