Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्रधानमंत्री ने 49 सेकेंड में बता दिया कितना शानदार होगा अपना दिलदारनगर जंक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से आयोजित ऑनलाइन कार्यक्रम में, रविवार को 508 रेलवे स्टेशनों की शिलान्यास समारोह को संबोधित किया। इसमें दिलदारनगर रेलवे जंक्शन भी शामिल था। एक 49 सेकंड की वीडियो ने दिखाया कि दिलदारनगर रेलवे जंक्शन के नए रूप की महत्वपूर्णता। यह वीडियो नए भारतीय रेलवे स्टेशन की प्राथमिकताओं को प्रकट करता है। आवश्यक आवश्यकताओं के अनुसार दृढ़ता दिखाते हुए, 21.16 करोड़ रुपये की लागत से प्रस्तावित पुनर्विकास कार्य के डिज़ाइन की प्रस्तुति ने लोगों की चेहरों पर खुशी की मुस्कान लाई। यह सपना साकार होने जा रहा है... यह बात बहुतों की जुबान से प्रकट हो गई है। इससे केवल स्टेशन ही नहीं, बल्कि साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों के विकास की संभावना भी है।

told-in-49-seconds-how-wonderful-our-dildarnagar-station

प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन का सीधा प्रसारण एलईडी टीवी के माध्यम से रविवार को किया गया। इसके लिए स्थानीय स्तर पर रेलवे पार्क में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर ने शिलापट्ट की अनावरण करते समय कहा कि प्रधानमंत्री ने उन्होंने इस बड़े स्तर पर स्टेशनों के पुनर्निर्माण के शिलान्यास को किया है, जिससे उनके पूरे होने के बाद यातायात की सुविधा और सुरक्षा में सुधार होगा। इसका सीधा लाभ आमजन और यात्रीगण को भी मिलेगा, साथ ही स्थानीय क्षेत्र में इससे विकास में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष अविनाश जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष भानू प्रताप सिंह, भाजपा नेता अभिनव सिन्हा, एएसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी, तहसीलदार रामजी, स्टेशन अधीक्षक एन ए खान, आरपीएफ निरीक्षक बालगंगाधर, थाना प्रभारी निरीक्षक महेश पाल सिंह, जीआरपी चौकी दिलदारनगर के संतोष कुमार मिश्रा, विष्णु सिंह, पंकज राय, वाणिज्यिक निरीक्षक बक्सर, अरविंद मौर्या, देश दीपक, जितेंद्र यादव, देवेश कुमार आदि मौजूद रहे।

दिलदारनगर कृसेंट कान्वेंट स्कूल और एसकेबीएम इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राएँ ने बदलते भारत में रेल के योगदान पर आधारित विभिन्न प्रकार के मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। सभी छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथि द्वारा प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। नोडल अधिकारी और सीनियर डीपीओ दानापुर अशोक कुमार ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad