Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अगले 4 दिन तक बारिश का सामना करेंगे प्रदेशवासी, गाजीपुर का पारा भी होगा ठंडा

बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में बारिश की कुछ जगहों पर दृश्य दिखाई दे रही है। हालांकि 21 अगस्त से प्रदेश में लगभग सभी स्थानों पर बारिश होने की संभावना बताई जा रही है। इस दौरान कई जगहों पर तेज बारिश और बिजली गिरने की भी संभावना है।

today-up-weather-live

18 अगस्त को प्रदेश में पश्चिमी यूपी के कुछ स्थानों पर गरज और चमक के साथ बारिश की संभावना है, जबकि पूर्वी यूपी में अनेक स्थानों पर गरज, चमक और बारिश होने की संभावना है। इस दौरान पूर्वी हिस्से में एक-दो स्थानों पर बिजली गिरने और तेज बारिश का खतरा रहेगा। वहीं, शुक्रवार को बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, मिर्जापुर, प्रयागराज, सोनभद्र और उनके आस-पास में मध्यम से भारी बारिश की संभावना है।

इसके साथ ही 18 अगस्त को अमेठी, आजमगढ़, बांदा, चंदौली, फतेहपुर और गाजीपुर जिलों में बादलों की गरज और बिजली गिरने की संभावना हो सकती है। जौनपुर, कौशांबी, मऊ, मिर्जापुर, प्रतापगढ़, प्रयागराज, रायबरेली, संतरविदास नगर में भी बिजली गिरने की संभावना है। साथ ही, सोनभद्र, सुल्तानपुर, वाराणसी और उनके आस-पास के क्षेत्र में गरज और चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना भी है।

19 से 23 अगस्त तक वर्षा की संभावना है। वहीं, 19 और 20 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर गरज और चमक के साथ बारिश की उम्मीद है। इस दौरान दोनों ही हिस्सों में एक-दो स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना भी है। इसी प्रकार, 21 और 22 अगस्त को प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी हिस्सों में लगभग सभी स्थानों पर गरज और चमक के साथ बारिश हो सकती है। 21 अगस्त को दोनों हिस्सों में एक-दो स्थानों पर बिजली गिरने और तेज बारिश होने की भी संभावना है। 23 अगस्त को पश्चिमी यूपी में अनेक स्थानों पर और पूर्वी यूपी में लगभग सभी स्थानों पर बारिश हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad