Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

तीन बच्चों की मां जीजा के साथ भाग गई, बच्चे रो रहे हैं, पति कर रहा प्रतीक्षा

बलिया जिले में एक महिला ने अपने जीजा के साथ भाग लिया। अमलेश राजभर की पत्नी, पूरा गहना और मूल्यवान सामान संग उन्हें छोड़कर जीजा के साथ भाग गई। वह अपने साथ एक बच्ची को भी साथ लेकर गई।

today-purvanchal-news-ballia

महिला के पति को इसकी सूचना मिलते ही वह परेशान हो गए। उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी चौथी बार भाग गई है। मैं उसका ख्याल रखना चाहता हूं। बच्चे रो रहे हैं और हमें काफी परेशानी हो रही है। यह घटना लिया जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र में हुई है, जहाँ ग्राम हजौली बाबू के पुराने निवासी अमलेश कुमार राजभर, स्वर्गीय जयपति राजभर की पत्नी, अपने जीजा के साथ चौथी बार भाग गई है।

इनकी शादी 2006 में हुई थी और उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो लड़के और एक लड़की है। पत्नी ने अपने साथ एक लड़की को भी साथ लेकर भाग लिया है। पति के आंखों में उनकी पत्नी के प्रति प्रेम के आंसू छलक रहे हैं, ये होने के बावजूद कि उन्होंने उनके साथ पहले भी यही किया था।

पति अमलेश कुमार राजभर ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा भी उनकी पत्नी ने साथ ले गई है। उनके घर में बड़े कीमती सामान के साथ पूरे गहने भी ले गई हैं। फिर भी, अगर वह उनके साथ रहना चाहती हैं, तो वह तैयार हैं। इसका कारण है कि वह एक गरीब घर की लड़की है। पति का प्रेम भी अपार है, और वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी उनके साथ रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad