Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में घर डकैती की योजना बना रहे 7 गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक गाजीपुर द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक नगर के कुशल मार्गदर्शन में क्षेत्राधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में दिनांक 31.07/01.08.2023 की रात्रि को नियमित किया गया। 

today-ghazipur-daketi-news

गाजीपुर में हत्या व डकैती सहित कई गंभीर अपराध को अंजाम देने वाले गिरोह के कुल 07 नफऱ अभियुक्तों को स्वाट/सर्विलांस टीम और थाना कोतवाली गाजीपुर पुलिस द्वारा न्यू प्रोफेसर कालोनी, गोराबाजार में मुख्तार अंसारी के गुर्गा भीम सिंह के मकान से किया गया गिरफ्तार। मौके से अंधेरे का लाभ लेकर मुख्तार अंसारी के गुर्गें भीम सिंह का ल़ड़का अमन सिंह और करण्डा थाने के हिस्ट्रीशीटर सुन्दरम सिंह जिन्हें धनजी के नाम से भी जाना जाता है, उर्फ धनजी हुआ फरार। उल्लेखनीय है कि भीम सिंह IS-191 गैंग का सक्रिय एवं महत्वपूर्ण सदस्य है, जिन्हें गैंगस्टर एक्ट में आजीवन कारावास की सजा भी हो चुकी है, और वर्तमान में जिला कारागार में निरुद्ध हैं।

गिरफ्तारशुदा अभियुक्तगण गौरव सिंह जिन्हें सनी सिंह के नाम से भी जाना जाता है, राकेश सिंह जिन्हें गुड़डू के नाम से भी जाना जाता है, और अमन पाण्डेय द्वारा पूर्व में गिरोह बनाकर थाना सैदपुर क्षेत्रान्तर्गत देवचन्दपुर पेट्रोल पम्प पर डकैती व हत्या की घटना कारित की गई थी। इस घटना में गैंगेस्टर व रा0सु0का0 (NSA) की कार्यवाही की गई थी, और जिनके कुछ साथी वर्तमान में कारागार में निरुद्ध हैं।

मुकदमें के खर्चों और अन्य अपराधिक गतिविधियों में होने वाले खर्चों के लिए पुनः अपने साथियों के साथ डकैती की योजना बना रहे थे भीम सिंह, जो उपरोक्त के घर में उसके लड़के अमन सिंह के साथ रहते थे। गिरफ्तार अभियुक्तगणों के कब्जे में लिए गए हैं 02 अदद चार पहिया वाहन स्कार्पियो, 01 अदद पिस्तल .32 बोर जिसका धारा 399/402 भादवि व 3/25 आर्स एक्ट में अपराधिक उपयोग होता है, मय 05 अदद जिंदा कारतूस, 01 अदद रिवाल्वर .32 बोर, मय 02 अदद जिंदा कारतूस, 01 अदद देशी तमचा नाजायज .315 बोर और 04 अदद जिंदा कारतूस की बरामदगी करते हुए धारा 399/402 भादवि व 3/25 आर्स एक्ट थाना कोतवाली गाजीपुर में गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा, फरार अभियुक्तगण को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास जारी हैं, और गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad