Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में गलत लेन में घुसी एक स्कूल बस ट्रक से टकराई, लगभग डेढ़ दर्जन बच्चे घायल

गाजीपुर में एक स्कूल बस के साथ एक दुर्घटना घटी। मरदह थाने के मटेहु पुलिस चौकी के पास फोर लेन मार्ग पर एक स्कूल बस गलत लेन में आ रही थी। बस स्कूल बच्चों को साथ लेकर जा रही थी और उसने ट्रेलर ट्रक से टक्कर मार ली। इस हादसे में लगभग डेढ़ दर्जन बच्चे घायल हो गए। ऐक्सिडेंट के बाद बच्चों की चीखें और पुकार से आसपास हकलाहट फैल गई। घायल बच्चों के परिजन ने उन्हें अस्पतालों में ले जाकर उपचार करवाया।

today-ghazipur-bus-accident

घटना के संदर्भ में, अभिभावकों ने मरदह थाने में एक बस चालक द्वारा गलत लेन पर बस ले जाने और स्कूल संचालक की लापरवाही के कारण होने वाली दुर्घटना के विवादित संदर्भ में तहरीर दी है। जानकारी के अनुसार, मरदह थाना के कई गांवों के बच्चे अमृत पब्लिक स्कूल मऊ की बस से पढ़ाई के लिए जाते हैं। गुरुवार को बच्चों को साथ लेकर स्कूल की बस मऊ स्कूल की ओर जा रही थी। बस चालक द्वारा गलत लेन पर चलाने से हुई ट्रेलर से टक्कर में अंश सिंह, प्रीति सिंह, अवनी सिंह, आयुष सिंह, नितिन गुप्ता, आर्या सिंह, आकृति सिंह, देवांशी सिंह समेत कई बच्चे घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुँचे अभिभावकों ने अपने बच्चों को विभिन्न स्थानों पर ले जाकर उपचार करवाया। सभी बच्चों की हालत ठीक है। उपचार के बाद सभी घर वापस गए। इस संदर्भ में गाई गांव के निवासी प्रमोद सिंह के साथ मिलकर मरदह थाने में अन्य अभिभावकों ने भी इस घटना को लेकर तहरीर दी है। तहरीर पर मरदह पुलिस ने स्कूल बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। स्कूल प्रबंधक की दिखाई गई लापरवाही के बाद, घटनास्थल पर नहीं पहुँचने से अभिभावकों में आक्रोश बढ़ गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad