Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में एडीएम की समीक्षा बैठक, कम प्रगति पर जताई नाराजगी

गाजीपुर में अपर जिलाधिकारी वि.रा. अरूण कुमार सिंह ने परिवहन, वन विभाग, स्टाम्प, नगर पालिका, आडिट आपत्ति, चकबन्दी, व्यापार कर, विद्युत देय, आबकारी, अंश निर्धारण, मोटर देय, आईजीआरएस के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की। उन्होंने बैठक में लक्ष्यों के सापेक्ष कम प्रगति पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और वसूली में प्रगति लाने का निर्देश दिया।

today-adms-review-meeting-in-ghazipur

एडीएम ने तालाब, खेल मैदान, चारागाह और ग्राम सभा की भूमि को प्राथमिकता के तौर पर चिह्नित करके उस पर भू-माफियाओं के द्वारा किए गए अतिक्रमण को मुक्त कराने का निर्देश दिया। उन्होंने आईजीआरएस की समीक्षा के दौरान सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी शिकायत का निस्तारण निश्चित समयांतराल में किया जाना चाहिए, अन्यथा निस्तारण न होने पर संबंधित अधिकारी जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आह्वान किया कि राजस्व प्राप्ति के संबंध में जो विभाग कार्य कर रहे हैं, उन्हें प्रत्येक महीने अपने-अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए, ताकि सभी विभागों में राजस्व प्राप्ति के लक्ष्य पूरे किए जा सकें। मुख्य राजस्व अधिकारी आशीष मिश्रा, सभी उपजिलाधिकारी, तहसीलदार और संबंधित अधिकारी तथा पटवारी सहित सभी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad