Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सरगना समेत साल्वर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार

गाजीपुर में 'साल्वर गैंग' के सरगना सहित 03 सदस्यों को सी-टेट परीक्षा की आयोजन के दौरान स्वाट-सर्विलांस टीम और कोतवाली सैदपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

three-members-of-salwar-gang-arrested-including-kingpin

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट/सर्विलांस टीम और कोतवाली सैदपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर सूचना के आधार पर सी-टेट परीक्षा की दौरान 'साल्वर गैंग' के सरगना सहित 03 सदस्यों को नसीरपुर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपितों में राहुल कुमार, जमालुद्दीन खान और अनुज कुमार यादव शामिल हैं।

इनके कब्जे से 01 मोटरसाईकिल, 01 प्रवेश पत्र, 03 मोबाइल फोन, 2330 रुपये नगद और अन्य कागजात और फोटो बरामद किए गए हैं। यह सदस्य गैंग ने दस्तावेज़ों को फर्जी रूप में बदलकर राहुल कुमार के आधार कार्ड पर अजय कुमार की फेक मिक्सिंग फोटो लगाकर उसे असली रूप में प्रयुक्त किया था।

इसके साथ ही, सी-टेट परीक्षा की 53 केंद्रों पर संपन्नि कराई गई थी। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि एक दिन पूर्वी जनपद में सी-टेट परीक्षा की आयोजन की गई थी जिसमें 53 केंद्र शामिल थे। पुलिस के आधीक्षक ने यह भी बताया कि एक दिन पहले सैदपुर पुलिस और स्वाट टीम को जानकारी मिली कि सैदपुर के एक परीक्षा केंद्र पर मुन्ना भाई अजय कुमार द्वारा राहुल कुमार की जगह पर परीक्षा दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। 

इसकी जानकारी पर पुलिस टीम पहुंची, लेकिन उससे पहले ही अजय कुमार फरार हो गया था। पुलिस ने मुन्ना भाई को परीक्षा के लिए उपलब्ध कराने वाले जमालुद्दीन खान और अनुज कुमार यादव को आधारित की गिरफ्तार किया जो इस घटना के संदर्भ में आवश्यक थे। इसके साथ ही इनके निशानदेही पर राहुल कुमार को भी गिरफ्तार किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad